IPL में बढ़ी विराट कोहली की मुश्किल, RCB से बदला लेने लौटे यूनिवर्स बॉस

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) अपने 7 में से 6 मैच हार चुकी है. टीम को अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का सामना करना है.

ipl 2020: Chris Gayle Confirms He Will Play RCB vs KXIP Game In Sharjah kings eleven punjab vs royal challengers bangalore virat kohli
क्रिस गेल ने संकेत दिए हैं कि वे आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में उतर सकते हैं.

शारजाह. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के इस सीजन में प्लेआफ की होड़ में शामिल है. आरसीबी (RCB) ने अभी तक टूर्नामेंट में 7 मैच खेले हैं, जिनमें से उसने पांच में जीत हासिल की है. विराट की टीम आईपीएल 2020 (IPL 2020) की अंक तालिका में मुंबई और दिल्ली के बाद तीसरे स्थान पर है. मगर अब विराट कोहली की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है. वो इसलिए क्योंकि क्रिकेट की दुनिया के यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) विराट की टीम आरसीबी के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

आरसीबी के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं गेल
दरअसल, आईपीएल 2020 में क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब टीम के सदस्य हैं. हालांकि पंजाब का प्रदर्शन बेहद लचर रहा है और टीम अब तक 7 मैचों में से 6 में हार का सामना कर चुकी है. हालांकि इनमें से एक भी मैच गेल ने नहीं खेला है. अब पंजाब को अगले मुकाबले में बृहस्पतिवार को आरसीबी का सामना करना है और इस मुकाबले में पिछली सभी हार का बदला क्रिस गेल विराट की टीम से लेना चाहेंगे. ये मुकाबला इसलिए भी दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों टीमें शारजाह के मैदान में भिड़ेंगी जहां की छोटी बाउंड्री गेल को भा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: धोनी का रिएक्शन देख सहम गया अंपायर, फैसले पर लिया U-टर्न, CSK को बैन करने की मांग

गेल बोले, आपका इंतजार खत्म हुआ
क्रिस गेल को फूड प्वाइजनिंग हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि अब वह इससे पूरी तरह उबर चुके हैं. यही वजह है कि गेल ने वीडियो जारी कर अपने प्रशंसकों से कहा कि अब इंतजार खत्म हो चुका है. गेल ने कहा, सभी प्रशंसकों का इंतजार खत्म हो चुका है. यूनिवर्स बॉस लौट आया है. मैं जानता हूं कि आप लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे और अब ये इंतजार खत्म हुआ. बशर्ते यूनिवर्स बॉस के साथ फिर से कुछ न हो जाए, जो उम्मीद है नहीं होगा.

क्रिस गेल ने साथ ही कहा, अभी सात मुकाबले बाकी हैं और हमें उम्मीद है कि हम सभी सातों मैच जीत सकते हैं, ये संभव है. हम भले ही अंक तालिका में सबसे नीचे हैं, लेकिन हमारे लिए यहां से आगे का रास्ता सिर्फ बढ़ने का ही है और हम ऐसा ही करने जा रहे हैं.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts