IPL 2020: चेन्नई को लगा बड़ा झटका, टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

दिल्ली के खिलाफ कल खेले गए मुकाबले में चेन्नई को तो हार मिली लेकिन इसके साथ ही टीम को एक और झटका लगा. टीम का स्टार खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो चुका है.

तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स को कल दिल्ली कैपिटल्स से कड़ी टक्कर मिली और अंत में दिल्ली ने चेन्नई को हरा दिया. बल्ले और गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दिल्ली के खिलाड़ियों ने अंत तक हार नहीं मानी और टीम को जीत दिला दी. टूर्नामेंट से पहले ये कहा जा रहा था कि इस सीजन में भी चेन्नई की टीम खिताब की सबसे बड़ी दावेदार है.

लेकिन पिछले मुकाबले और कल के मैच के बाद चेन्नई का इस बार प्लेऑफ में भी पहुंचना मुश्किल नजर आ रहा है. टीम को कल दिल्ली ने 5 विकेट से हरा दिया. अब चेन्नई को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो बाकी के पांचों मैच जीतने होंगे.
चेन्नई की गेंदबाजी के दौरान मैच के अंत में कुछ ऐसा हुआ जिससे फैंस पूरी तरह चौंक गए. दरअसल आखिरी ओवर में 17 रनों की जरूरत थी जहां धोनी ने ब्रावो की बजाय जडेजा को ओवर दे दिया और फिर जो डर था वही हुआ, टीम ये मैच हार गई.

धोनी को इसके बाद काफी ट्रोल होना पड़ा. जहां मैच के अंत में ये पता चला कि ड्वेन ब्रोव के चोटिल होने के कारण धोनी को आखिरी ओवर जडेजा को देना पड़ा. ब्रावो को मैदान पर चोट लग गई जिसके बाद वो बाहर चले गए.

कुछ मैचों के लिए बाहर हुए ब्रावो

चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि, ब्रावो को चोट लगी है और वो कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो चुके हैं. ऐसे में चेन्नई की टीम ये बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम को यहां से अब हर मैच जीतना होगा. ब्रावो टीम का अहम हिस्सा थे. उन्होंने अब तक इस सीजन में कुल 6 विकेट लिए थे. लेकिन अब चेन्नई के लिए कुछ आसान नहीं लग रहा है.

फ्लेमिंग ने आगे बताया कि हम उन्हें मैदान पर ज्यादा समय के लिए और नहीं रख सकते थे क्योंकि उनकी चोट और गहरी हो जाती. ऐसे में अब उनकी रिकवरी पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है जिससे वो जल्द से जल्द मैदान पर वापसी कर सके.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts