• Home  »  IPL 2020क्रिकेटखेल   »   5 हार के बाद चेन्नई से किस खिलाड़ी को किया जाएगा ट्रांस्फर, सीईओ विश्वनाथन ने दिया बड़ा बयान

5 हार के बाद चेन्नई से किस खिलाड़ी को किया जाएगा ट्रांस्फर, सीईओ विश्वनाथन ने दिया बड़ा बयान

इंडियन प्रीमियर लीग में मिड सीजन ट्रांस्फर की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में चेन्नई की टीम किस खिलाड़ी को ट्रेड करेगी. इसकी पूरी जानकारी टीम के सीईओ ने दी है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:41 pm, Wed, 14 October 20

चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर इमरान ताहिर ने साल 2019 एडिशन में सबसे ज्यादा 26 विकेट अपने नाम किए थे. उन्होंने 17 मैचों में ऐसा किया था. पिछले साल के पर्पल कैप विजेता गेंदबाज को अब तक इस सीजन में 8 मैचों के बाद भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में टीम के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बताया कि इस खिलाड़ी को जल्द ही टीम में मौका मिल सकता है. उन्होंने कहा कि, सीएसके ने कभी भी मिड सीजन विंडो में खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया और ईमानदारी से कहूं तो हमने अभी तक इसके नियम भी नहीं पढ़े हैं. हम किसी खिलाड़ी की तरफ नहीं देख रहे हैं.

चेन्नई के सीईओ ने आगे कहा कि, फिलहाल, हमारे सामने जैसे हालात हैं, टीम कॉम्बिनेशन में दो विदेशी बल्लेबाज और दो सीम ऑलराउंडर्स की जगह है. लेकिन जब टूर्नामेंट के दूसरे हिस्सा में विकेट टर्न होगा तो वो टीम में जरूर आएगा. आपके सामने चार विदेशी खिलाड़ी वाला नियम है इसलिए आपको हालात के हिसाब से योजना बनानी होती है.

नहीं करेंगे किसी खिलाड़ी को ट्रेड

विश्वनाथन ने आगे बताया कि, मिड सीजन ट्रास्फर की शुरूआत हो चुकी है और हमारे पास भी ये मौका है. लेकिन हम यहां किसी भी खिलाड़ी को ट्रेड नहीं करेंगे. चेन्नई ने अब तक न किसी खिलाड़ी को बीच सीजन में खरीदा है और न ही बेचा है. यहां तक की हमें फिलहाल इसके नियम भी नहीं पता. ऐसे में हमारा ध्यान इसपर अभी नहीं है. बता दें कि सोशल मीडिया पर कई लोग ये कहने लगे थे कि ताहिर को चेन्नई शायद ट्रांस्फर कर दे क्योंकि उन्हें अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है.

उन्होंने आगे बताया कि, शायद ही कोई आईपीएल टीम होगी जो अपने कैप्ड खिलाड़ी को ट्रांसफर में जाने देगी. मुझे नहीं लगता कि कोई भी टीम अपने खिलाड़ी दूसरी टीम को देना चाहेगी. कुछ खेलेंगे और कुछ नहीं खेलेंगे लेकिन नीलामी में सभी खिलाड़ियों को काफी सोच समझकर चुना गया था, जहां आगे अभी काफी कुछ बदलेगा. आप सिर्फ एक प्लान के साथ नहीं जाते. आपके पास ए, बी, सी, डी प्लान भी होता है.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)