IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने फैंस से मांगा समर्थन, साथ ही किया ये वादा

पिछले साल बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद दिल्ली ने कप्तान श्रेयस अय्यर, विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और कगिसो रबाडा सहित अपनी कोर टीम को बनाए रखा है. 

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 6:04 pm, Sun, 20 September 20
tv9 bharatvarsh poll on today match between delhi capitals vs kolkata knight riders ipl 2020 shreyas iyer eoin morgan
अंक तालिका में दिल्ली पहले और कोलकाता चौथे स्थान पर है.

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ (KXIP) अपने पहले मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने फैंस के लिए एक संदेश दिया है. दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली की टीम KXIP के खिलाफ IPL 2020 के सीजन का आगाज करेगी. दिल्ली की टीम युवाओं से भरी है और वो लीग की शुरुआत शानदार तरीके से करना चाहेगी. 2019 में सात साल के लंबे अंतराल के बाद दिल्ली ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी. पिछले साल बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद दिल्ली ने कप्तान श्रेयस अय्यर, विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और कगिसो रबाडा सहित अपनी कोर टीम को बनाए रखा है.

दिल्ली के फैंस के लिए श्रेयस ने कहा कि आप सभी हमेशा की तरह इस बार भी हमें सपोर्ट करते रहिए. आप सभी का पिछले साल बहुत प्यार मिला था और आपलोग ब्लू जर्सी में हमें सपोर्ट करने के लिए आए थे. हमलोग आप सभी को एलईडी टीवी पर जरूर देखेंगे. उम्मीद करता हूं कि इसबार का IPL का सफर शानदार रहेगा और आप सभी आखिरी तक हमें सपोर्ट करते रहेंगे.

2019 में दिल्ली को सफलता शिखर धवन, ऋषभ पंत और श्रेयस की बल्लेबाजी के दम पर मिली थी. यह तीनों सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शीर्ष-10 बल्लेबाजों में शामिल रहे थे. गेंदबाजों में रबाडा ने 12 मैचों में 25 विकेट चटकाए थे. टीम में अय्यर जैसे बेहतरीन कप्तान के अलावा पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं. रविचंद्रन अश्विन जैसा अनुभवी गेंदबाज भी इस बार टीम में है. यही नहीं कोच रिकी पोंटिंग भी इस बार टीम की रणनीति को धार देंगे.

दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals)

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, ऋषभ पंत, कागिसो रबाडा, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा, कीमो पॉल, हर्षल पटेल, अक्षर पटेल, संदीप लामिछाने, डेनियल सैम्स, आवेश खान, एनरिख नॉर्खिया, एलेक्स केरी, शिमरोन हेटमायर, मोहित शर्मा, तुषार देशपांडे, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)