IPL 2020, DC vs KXIP: पहले ही मैच में बाहर हुए क्रिस गेल, रवि विश्नोई को पहली बार किया गया टीम में शामिल

दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स 11 पंजाब के बीच खेले जा रहे है पहले मुकाबले में क्रिस गेल को बाहर कर दिया गया तो वहीं अंडर 19 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले स्पिनर रवि बिश्नोई को यहां मौका दिया गया है.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. यहां किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. लेकिन फैंस को यहां सबसे बड़ा झटका तब लगा जब टीम के ओपनिंग बल्लेबाज क्रिस गेल प्लेइंग 11 से बाहर हो गए. जी हां पहले मुकाबले में आज क्रिस गेल को मौका नहीं दिया गया है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की अगर बात करें तो यहां अजिंक्य रहाणे को पहला मुकाबला खेलने के लिए नहीं मिला है. अंडर 19 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले स्पिनर रवि विश्नोई को पंजाब की तरफ से अपना पहला मैच खेलने का मौका मिला है.

IPL इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला विदेशी खिलाड़ी कौन है?
Vote

टॉस जीतने के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि, ये एक फ्रेश विकेट है और मुझे नहीं पता कि मैं इससे क्या उम्मीद रखूं. लेकिन मुझे और मेरी टीम को पूरा भरोसा है कि हम वहां जाकर अच्छा क्रिकेट खेलेंगे.

वहीं दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि, अगर मैं भी टॉस जीतता तो मैं भी पहले गेंदबाजी करता. मैं पॉन्टिंग और गांगुली से जिम्मेदारियां लेना सीखता रहा हूं. ऐसे में मैं इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हूं.

दोनों टीमें:

दिल्ली कैपिटल्स– श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, ए नोर्के, मोहित शर्मा और कगीसो रबाडा.

किंग्स 11 पंजाब– केएल राहुल (कप्तान), मंयक अग्रवाल, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, के नायर, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), के गौतम, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और शेल्डन कॉटरेल.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts