IPL 2020: पहली जीत से खुश SRH के कप्तान वॉर्नर, गेंदबाजों की जमकर तारीफ की

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए. 163 रनों के लक्ष्य के सामने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में आखिरकार सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने जीत का स्वाद चख ही लिया. लगातार दो मुकाबले में मिली हार के बाद मंगलवार को शेख जाएद स्टेडियम में SRH ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 15 रनों से हरा IPL 2020 में अपनी पहली जीत दर्ज की. SRH ने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow), डेविड वार्नर (David Warner) और केन विलियम्सन (Kane Williamson ) की पारियों के बूते 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए. 163 रनों के लक्ष्य के सामने दिल्ली पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी.

जीत के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने डेथ ओवरों में गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की. अंत के ओवरों में दिल्ली के ऋषभ पंत, शिमरन हेटमायेर और मार्कस स्टोइनिस हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने रन नहीं बना पाए.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: 15 रन से मैच जीतकर SRH ने खोला खाता, दिल्ली के विजय रथ पर लगाया ब्रेक

युवा अभिषेक शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, “दुर्भाग्यवश मिशेल मार्श चोटिल हो गए और हम सोच रहे थे कि अब कैसे कुछ ओवर निकालें. युवा अभिषेक शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की. हमने डेथ ओवरों की गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है. अंत के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और आज सभी ने अच्छा किया. हमने जिस तरह से विकेटों के बीच में दौड़ लगाई उससे मैं खुश हूं. हम जब बाउंड्रीज नहीं मिल रही थीं तब हम तेजी से रन दौड़ रहे थे.”

दिल्ली को जीत के लिए आखिरी 29 गेंदों में 59 रनों की जरूरत थी. राशिद खान (Rashid Khan) ने दिल्ली की बड़ी उम्मीद पंत को 17वें ओवर में आउट कर उसे दबाव में ला दिया. दिल्ली के पहले मैच के हीरो मार्कस स्टोयनिस हालांकि दूसरे छोर पर थे. राशिद ने अपने ओवर में सिर्फ पांच रन दिए. दिल्ली को जब 18 गेंदों में अब 44 रन चाहिए थे, तब टी. नटराजन ने 18वें ओवर में स्टोयनिस को एलबीडब्ल्यू करा दिल्ली की जीत की उम्मीदों को खत्म कर दिया.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts