IPL 2020: KXIP के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के खेलने पर संशय

दिल्ली कैपिटल्स में ईशांत के अलावा भारतीय तेज गेंदबाज के तौर पर हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और आवेश खान भी मौजूद हैं. ईशांत की गैर मौजूदगी में इन तीनों में से किसी एक को खेलने का मौका मिल सकता है.

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2020) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) चोटिल हो गए हैं. इसकी वजह से उनका पहले मैच में खेलना तय नहीं लग रहा है. 13वें सीजन का दूसरा मैच दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच खेला जाना है. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार मैच से पहले ही तेज गेंदबाज ईशांत अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए. रिपोर्ट के अनुसार, ईशांत को पीठ में चोट लगी है. वह इससे पहले भी कई बार चोटिल हो चुके हैं.

IPL इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला विदेशी खिलाड़ी कौन है?
Vote

ईशांत को इस साल जनवरी में टखने में चोट लगी थी. इसके एक महीने बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की, लेकिन वह फिर चोटिल हो गए थे. इस दौरान उन्हें फिर उसी टखने में चोट लगी थी. दिल्ली कैपिटल्स में ईशांत के अलावा भारतीय तेज गेंदबाज के तौर पर हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और आवेश खान भी मौजूद हैं. ईशांत की गैर मौजूदगी में इन तीनों में से किसी एक को खेलने का मौका मिल सकता है.

दिल्ली ने कप्तान श्रेयस अय्यर, विकेटकीपर ऋषभ पंत और कगिसो रबाडा सहित अपनी कोर टीम को बनाए रखा है. इनके अलावा, दिल्ली ने अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन को भी खरीदा है. दिल्ली के पास अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस और क्रिस वोक्स जैसे ऑलराउंडर हैं. 2019 में सात साल के लंबे अंतराल के बाद दिल्ली ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से हार गई थी.

दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals)

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, ऋषभ पंत, कागिसो रबाडा, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा, कीमो पॉल, हर्षल पटेल, अक्षर पटेल, संदीप लामिछाने, डेनियल सैम्स, आवेश खान, एनरिख नॉर्खिया, एलेक्स केरी, शिमरोन हेटमायर, मोहित शर्मा, तुषार देशपांडे, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts