IPL 2020: कोरोना योद्धाओं के सम्मान में दिल्ली कैपिटल्स ने जर्सी पर लिखा यह खास मैसेज

सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, स्पिनर अमित मिश्रा और सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने वर्चुअल मीट में कुछ कोरोना योद्धाओं से बात भी की थी, जिनमें डॉक्टर और पुलिस अधिकारी शामिल थे.

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2020) का आगाज करने जा रही है दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने अपनी जर्सी को कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया है. अपने पहले मुकाबले से पहले टीम के खिलाड़ियों ने एक वीडियो जारी कर कोरोना वॉरियर्स के हौसले को सलाम किया है. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में पूरे टूर्नामेंटे के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी जो जर्सी पहनेंगे उस पर ‘थैंक्यू कोविड वॉरियर्स’ (Thank You COVID Warriors) लिखा होगा, जो कोरोना वायरस महामारी के बीच काम पर डटे कोरोना योद्धाओं के जज्बे को उनका सलाम होगा.

दिल्ली की टीम ने अपने एक बयान में कहा था कि दिल्ली कैपिटल्स की आधिकारिक मैच जर्सी पर ‘थैंक्यू कोविड वॉरियर्स’ लिखा होगा और पूरे सीजन में टीम यही जर्सी पहनेगी. दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, स्पिनर अमित मिश्रा और सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने वर्चुअल मीट में कुछ कोरोना योद्धाओं से बात भी की थी, जिनमें डॉक्टर और पुलिस अधिकारी शामिल थे.

आज जारी वीडियों में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कोविड वॉरियर्स को सलाम किया और इस सीजन को उन्हें समर्पित किया. युवाओं से भरी दिल्ली की टीम पंजाब के खिलाफ अपने इस सीजन की शुरुआत करेगी.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने फैंस के लिए एक संदेश दिया है. दिल्ली के फैंस के लिए श्रेयस ने कहा कि आप सभी हमेशा की तरह इस बार भी हमें सपोर्ट करते रहिए. जिस तरह आप सभी का पिछले साल प्यार मिला था, और आपलोग ब्लू जर्सी में हमें सपोर्ट करने के लिए आए थे.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts