IPL 2020: अगले कुछ मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे CSK के ब्रावो, कोच फ्लेमिंग ने बताई वजह

IPL 2020 के पहले मैच में CSK ने ब्रावो की जगह सैम कुरैन को ऑलराउंडर के रूप में शामिल किया गया था, जिन्होंने 28 रन देकर एक विकेट लिया था और बल्लेबाजी में भी उन्होंने छह गेंदों पर 18 रन बनाए थे.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:37 pm, Sun, 20 September 20

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) चोट के कारण 13वें सीजन में टीम के दूसरे मैच से भी बाहर रह सकते हैं. ब्रावो चोट के कारण मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के खिलाफ लीग के उदघाटन मैच में भी नहीं खेल पाए थे. चेन्नई ने इस मुकाबले में मुंबई को पांच विकेट से मात दी. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रावो को कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) के दौरान चोट लगी थी, जिससे वह अभी पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीवन फ्लेमिंग ने कहा है कि ब्रावो चोट के कारण अगले मैच में भी नहीं खेल पाएंगे.

[yop_poll id=12]

IPL 2020 के पहले मैच में CSK ने ब्रावो की जगह सैम कुरैन को ऑलराउंडर के रूप में शामिल किया गया था, जिन्होंने 28 रन देकर एक विकेट लिया था और बल्लेबाजी में भी उन्होंने छह गेंदों पर 18 रन बनाए थे. फ्लेमिंग ने कहा कि ब्रावो चोटिल थे, इसलिए वह पहले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे. उनकी जगह सैम कुरैन ने शानदार प्रदर्शन किया है. चेन्नई सुपर किंग्स को अब अपना अगला मुकाबला 22 सितंबर को शारजाह में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेलना है.

13वें सीजन के पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर बेहतरीन शुरुआत की है. पहले मैच में रायडू और डुप्लेसी की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत चेन्नई ने पिछले सीजन का बदला लेते हुए मुंबई को 5 विकेट से मात दी.

अंबाती रायडू ने बेहतरीन प्रदर्शन का नजारा पेश किया और इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक जमाया. चेन्नई की तरफ से रायडू ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 20 ओवर में 163 रन का लक्ष्य दिया था.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)