IPL 2020: जब KKR की कप्तानी छोड़ रहे थे दिनेश कार्तिक तब मॉर्गन से कही थी ये आखिरी बात

कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस को कल डबल झटका लगा. शाम के वक्त कार्तिक ने कप्तानी छोड़ दी तो वहीं रात में टीम को हार मिली.

कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस के लिए कल का दिन बेहद खराब रहा. पहले टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने जहां कप्तानी को अलविदा कह दिया तो वहीं बाद में टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस बीच अब टीम के नए कप्तान ऑयन मॉर्गन ने ये खुलासा किया है कि दिनेश कार्तिक जब कप्तानी छोड़ रहे थे तो उन्होंने आखिरी बार मॉर्गन से क्या कहा था. सीजन के पहले मैच में कप्तानी कर रहे मॉर्गन को यहां मुंबई के हाथों हार नसीब हुई.

मॉर्गन की जुबानी कार्तिक की कहानी

मॉर्गन ने कहा कि, कार्तिक मेरे और कोच के पास आए और गुरूवार रात इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, वो अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, टीम के लिए यही सबसे अच्छा रहेगा. मॉर्गन ने आगे बताया कि किसी भी कप्तान के लिए ऐसा करना हिम्मत की बात होती है.

मॉर्गन ने आगे कहा कि, मैं लीडरशिप के रोल में खुश हूं. हम टूर्नामेंट के बीच में हैं. हमने ये भी दिखाया कि हमारी टीम में कितनी ताकत है लेकिन अभी तक हमें उसका एहसास नहीं हुआ है. किसी भी अच्छी टीम के लिए आपके पास अच्छे लीडर्स का होना जरूरी है और हमारे पास ऐसे कई हैं. मॉर्गन ने टीम के लिए कहा कि, मैं और कार्तिक हैं लेकिन हमारे लिए हमारा इंजन बाकी के खिलाड़ी हैं.

पॉइंट्स टेबल की अगर बात करें को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अब तक 8 मैच खेले हैं जहां उसे 4 में जीत और 4 में हार मिली है. टीम से ऊपर फिलहाल बैंगलोर, दिल्ली और मुंबई हैं.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts