युवराज सिंह ने की पैट कमिंस की तारीफ, कहा- युवा तेज गेंदबाज इनसे सीखें

पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कल अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया. उन्होंने हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 4 ओवरों में 19 रन दिए तो वहीं पॉवरप्ले में सिर्फ 3 रन. ऐसे में अब युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने उनकी तारीफ की है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:48 pm, Sun, 27 September 20
source- ipl/bcci

टीम इंडिया के पूर्व ऑल राउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पैट कमिंस (Pat Cummins) की वापसी पर उनकी तारीफ की है. कल कोलकाता नाइट राइडर्स ने टूर्नामेंट का अपना पहला मुकाबला जीता. इस दौरान गिल की बल्लेबाजी के साथ कमिंस ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की. ऐसे में मुंबई के खिलाफ अपने खराब प्रदर्शन को देख उन्होंने इस मैच में अच्छी वापसी की. अब युवराज सिंह ने ट्वीट कर आईपीएल के इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी की तारीफ की है.

युवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, पैट कमिंस ने शानदार कमबैक किया. मुझे लगता है कि युवा तेज गेंदबाजों को इनसे सीखना चाहिए कि कैसे अपने पहले मैच में इतने ज्यादा रन खाने के बाद उन्होंने दूसरे मैच में अपना लाइन लेंथ सुधारा और हैदराबाद के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया. उन्होंने कमिंस को हॉलमार्क ऑफ क्वालिटी गेंदबाज बताया.

TV9 भारतवर्ष पोल: क्या आपको पता है राजस्थान रॉयल्स और KXIP से जुड़े इस सवाल का जवाब?

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पैट कमिंस काफी महंगे साबित हुए थे जहां उन्होंने 49 रन दिए थे. कमिंस को इसके बाद ट्विटर पर खूब ट्रोल किया गया कि आखिर आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी जिसे 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया है वो ऐसा प्रदर्शन कैसे कर सकता है.

सुनील नरेन के पहले ओवर के बाद पैट कमिंस ने बेहतरीन वापसी की और पहले ओवर में सिर्फ 2 रन दिए. कमिंस ने इसके बाद हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो को आउट किया और पॉवरप्ले को 3 ओवरों में सिर्फ 11 रन दिए.

 IPL 2020: शुभमन गिल बने कोलकाता की जीत के हीरो, मॉर्गन ने बताया- लाजवाब बल्लेबाज

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)