IPL 2020: बैंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने इस बल्लेबाज को बताया ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. टीम के हेड कोच साइमन कैटिच ने अब टीम के खिलाड़ी को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बताया है.

source- ipl/bcci

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कई बल्लेबाज ऐसे हैं जिनका फॉर्म वापस आ चुका है. पहले कुछ मैचों में फेल होने के बाद ये बल्लेबाज अब लगातार अपनी टीम के लिए परफॉर्म कर रहे हैं. इन्हीं में एक बल्लेबाज ऐसा है जिसने दो साल पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान कर दिया था. लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं की दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलिर्स आज भी दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक हैं.

एबी डिविलियर्स अब आईपीएल में बैंगलोर के लिए लगातार रन बना रहे हैं. शनिवार को भी उन्होंने 22 गेंदों में 55 रन ठोक कर बैंगलोर को राजस्थान के खिलाफ जीत दिला दी. ऐसे में अब टीम के कोच साइमन कैटिच ने इस खिलाड़ी को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बताया है.

डिविलियर्स की बदौलत बैंगलोर टॉप पर

कैटिच ने कहा कि, हमने जो देखा वो एक अलग तरह की पारी थी. हम ऐसा कई बार पहले भी टूर्नामेंट में देख चुके हैं. एक पारी मुंबई के खिलाफ भी थी. उस समय उन्होंने 33 गेंदों में 73 रन बनाए थे. कैटिच ने कहा कि पिछले मैच से सीख लेकर डिविलियर्स अब बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं.

टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में एबी डिविलियर्स फिलहाल 8वें नंबर पर हैं. उन्होंने 57 के एवरेज के साथ अब तक कुल 285 रन बनाए हैं. डिविलियर्स का स्ट्राइक रेट 190 का है. विराट एंड कंपनी के लिए ये बल्लेबाज लगातार फायदेमंद साबित हो रहा है. आनेवाले मैचों में भी अगर डिविलियर्स बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो टीम इस बार खिताब अपने नाम कर सकती है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है. टीम ने 9 मुकाबले खेल लिए हैं जहां उसे 6 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts