IPL 2020: विराट लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं, देखना होगा कि वो कैसा प्रदर्शन करते हैं- राशिद खान

सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज ने विराट की वापसी पर कहा है कि, इनते दिनों बाद उनकी वापसी हो रही है, ऐसे में सभी की नजर उनपर ही होगी. मैं उन्हें एक भी खराब गेंद नहीं कर सकता.

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) ने रविवार को कहा कि भले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट (Virat Kohli) दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी हैं. ऐसे में उन्हें कोई भी खराब गेंद नहीं की जा सकती है. राशिद खान ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐसा कहा. यहां सनराइजर्स हैदराबाद अपना पहला मुकाबला सोमवार को आरसीबी के खिलाफ खेलेगी. राशिद खान से जब ये पूछा गया कि लीग में उनके लिए बड़ा चैलेंज क्या है. तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि आईपीएल में अलग तरह का दबाव होता है लेकिन कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना थोड़ा चैलेंजिग जरूर है.

राशिद से जब पूछा गया कि कोहली के खिलाफ उनकी क्या तैयारी है. ऐसे में उन्होंने कहा कि, कोहली लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं. ऐसे में ये देखना होगा कि उनका प्रदर्शन कैसा रहता है.

IPL इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला विदेशी खिलाड़ी कौन है?
Vote

तीन सीजन में 55 विकेट लेने वाले राशिद खान आईपीएल के बेहतरीन स्पिनर्स की सूची में आते हैं. ऐसे में इस बार उनका फोकस विकेट नहीं बल्कि रन बचाने पर होगा. राशिद के नाम बेस्ट इकॉनमी है जो 6.55 का है तो वहीं आईपीएल में उनका एवरेज 21.69 का है.

राशिद ने कहा कि, मैं डॉट गेंद पर फोकस करता हूं और बल्लेबाज पर दबाव बनाता हूं जिससे वो गलती करे. मेरा फोकस टीम की जरूरत पर है. मेरे पास 4-5 ग्रिप्स है और उसी के मुताबिक मैं गेंदबाजी करता हूं.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts