IPL 2020: पार्टी नहीं बल्कि बच्चे का डायपर बदलना मिस कर रहे हैं हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने पोस्ट मैच के दौरान डैनी मॉरिसन के सवाल का ऐसा जवाब दिया जो अब खूब वायरल हो रहा है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:18 pm, Sat, 17 October 20
source- ipl/bcci

मुंबई इंडियंस के ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या अपने स्टाइलिश लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. 27 साल के इस खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से इसी साल शादी की थी. जोड़ी के घर में अब एक नन्हा मेहमान भी आ चुका है. तीन महीने के बच्चे को देखते हुए ये साफ नजर आ रहा है कि हार्दिक पंड्या काफी जिम्मेदार बन चुके हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने पोस्ट मैच के दौरान डैनी मॉरिसन से बातचीत के दौरान किया.

हार्दिक बदलना चाहते हैं अपने बच्चे का डायपर

कोलकाता नाइट राइडर्स को मात देने के बाद मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच चुकी है. ऐसे में मॉरिसन ने पूछा कि क्या पंड्या अब पार्टी मिस करते हैं क्योंकि खिलाड़ी बायो बबल में हैं. ऐसे में पंड्या ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, मुझे पार्टी नहीं बल्कि अपने बच्चे का डायपर बदलना मिस करना चाहिए.

कल के मुकाबले में पंड्या ने मुंबई को 17वें ओवर में ही जीत दिला दी. ऑल राउंडर नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आया और 11 गेंदों में 21 रन ठोक डाले.

पंड्या ने अपने बल्लेबाजी को लेकर कहा कि, मैं बस ये ध्यान रखता हूं कि मेरी तकनीक अच्छी हो. मैं हमेशा कंडीशन देखता हूं और उसपर काम करता हूं. मेरा यही मानना है कि, गेंद देखो और मारो. मैं अपनी बल्लेबाजी को सरल रखता हूं. मैं ये नहीं सोचता कि कौन गेंदबाज है.

इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में हार्दिक पंड्या 30वें नंबर पर हैं. उन्होंने 8 मैचों में 31 के एवरेज के साथ सिर्फ 156 रन बनाए हैं. ऐसे में उनके बल्ले से किसी बड़े स्कोर की उम्मीद अभी भी टीम को है.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)