IPL 2020: KXIP के खिलाफ चोटिल हुए थे अश्विन, क्या अगले मैच में खेलेंगे?

अश्विन ने रविवार को KXIP के खिलाफ IPL के 13वें सत्र के अपने पहले ओवर में ही दो विकेट चटकाकर शानदार शुरुआत की थी,  लेकिन इसी ओवर की आखिरी गेंद पर डाइव लगाकर कर अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 7:20 am, Tue, 22 September 20

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के अपने पहले ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ रोमांचक अंदाज में सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी. मगर मैच के दौरान अनुभवी ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) के कंधे में चोट लग गई थी, जिसके चलते उन्हें बीच मैच के दौरान ही मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था. अश्विन का चोटिल होकर मैदान से बाहर जाना, टीम को परेशानी में डाल गया. लेकिन अब खबर है कि अश्विन को गंभीर चोट नहीं लगी है और वो अगले मैच में मैदान पर उतर सकते हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपनी चोट के बारे में बताया है.

अश्विन ने लिखा- मुझे दर्द हो रहा था इसलिए मैंने मैच के दौरान मैदान छोड़ दिया था, लेकिन दर्द अब ठीक हो गया है और स्कैन रिपोर्ट बहुत उत्साहजनक है. प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद.

अश्विन ने रविवार को KXIP के खिलाफ IPL के 13वें सत्र के अपने पहले ओवर में ही दो विकेट चटकाकर शानदार शुरुआत की थी,  लेकिन इसी ओवर की आखिरी गेंद पर डाइव लगाकर कर अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे. अश्विन बीच मैदान में कराहते हुए दिखे थे. दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट अश्विन के कंधे की जांच करने के बाद उन्हें मैदान से बाहर लेकर गए थे. मैदान से बाहर जाते हुए अश्विन ने अपना हाथ अपनी जर्सी के सहारे संभाला हुआ था और काफी तकलीफ में दिख रहे थे.

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रविवार को मैच के बाद कहा था कि वह मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी हैं. उम्मीद है कि अगले मैच से पहने वह उपलब्ध होंगे. अश्विन पावरप्ले का आखिरी ओवर फेंक रहे थें. उन्होंने करुण नायर और निकोलस पूरन को आउट किया, लेकिन अंतिम गेंद पर एक रन रोकने के प्रयास में वह डाइव लगा बैठे और चोटिल हो गए.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)