मैच में हो सकता था बड़ा हादसा, बुमराह के बाउंसर से बाल- बाल बचा KKR का ये बल्लेबाज, वीडियो देखें

बुमराह की घातक गेंदबाजी का गवाह हर कोई रहा है लेकिन केकेआर के इस बल्लेबाज के लिए कल का दिन बुरा हो सकता था.

इंडियन प्रीमियर लीग के कल के मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया. यहां केकेआर का कप्तान तो बदल गया लेकिन टीम की किस्मत नहीं बदली. कोलकाता ने 20 ओवरों में 148 रन बनाए थे जिसका पीछा मुंबई ने 16.5 ओवर्स में ही कर लिया. मुंबई की तरफ से जीत के हीरो रहे क्विंटन डी कॉक. लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा भी हुआ जो अंत में एक बड़े हादसे में तब्दील हो सकता था.

बाउंसर से हो सकता था हादसा

जसप्रीत बुमराह ने कल आंद्रे रसल को 12 रन पर ही आउट कर दिया. लेकिन जिस गेंद पर रसल आउट हुए वो एक ऐसी गेंद थी जो पूरे मैच को वहीं रोक सकती थी. 11वें ओवर की चौथी गेंद और बुमराह का बाउंसर सीधे रसल के सिर पर. रसल ने बाउंसर को रोकने की कोशिश की लेकिन वो बल्ले से लगकर सीधे कीपर के हाथों में चली गई. रसल के पास कोई ऑप्शन नहीं बचा और उन्हें इस घातक बाउंसर का शिकार होकर पवेलियन लौटना पड़ा.

बता दें कि ये आईपीएल में दूसरी बार है जब बुमराह ने रसल को आउट किया है. इसी मैदान पर पिछली बार बुमराह ने रसल को यॉर्कर गेंद पर बोल्ड कर दिया था. हालांकि इसके बाद पैट कमिंस को कोलकाता को कुछ उम्मीद जरूर दिखाई जहां 36 गेंदों में वो 53 रन बनाकर आउट हो गए.

मुंबई की तरफ से राहुल चाहर ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 18 रन देकर दो अहम विकेट लिए जिसमें शुभमन गिल और दिनेश कार्तिक का विकेट शामिल था. कमिंस और मॉर्गन ने आखिरी 5 ओवर में कुल 53 रन बटोरे.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts