IPL 2020: राजस्थान और KXIP की भिड़ंत, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रविवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीमें आमने-सामने होंगी. राजस्थान की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मिली जीत से जोश में है, तो वहीं, दूसरी ओर पंजाब की टीम भी आत्मविश्वास से भरपूर है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:23 pm, Sun, 27 September 20

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रविवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीमें आमने-सामने होंगी. राजस्थान की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मिली जीत से जोश में है, तो वहीं, दूसरी ओर पंजाब की टीम भी आत्मविश्वास से भरपूर है. पंजाब की टीम अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से सुपर ओवर में हार गई थी. मगर दूसरे मैच में पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हराया था. शारजाह में आज खेले जाने वाले मुकाबले को जीतकर दोनों टीमें अंकतालिका में अपनी पकड़ और मजबूत करने के इरादे से उतरेंगी. ऐसे में आइए जानते हैं कि कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI.

[yop_poll id=19]

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग XI

राजस्थान की ओपनिंग जोड़ी में आज बदलाव देखने को मिल सकता है. जोस बटलर टीम के साथ जुड़ गए हैं. उनके आने से टीम की बल्लेबाजी को और मजबूती मिलेगी. यशस्वी जायसवाल के साथ बटलर पंजाब के खिलाफ ओपनिंग करते हुए दिख सकते हैं. मध्यक्रम में कप्तान स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, डेविड मिलर, रियान पराग खेलते हुए नजर आ सकते हैं. गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल और कार्तिक त्यागी को मौला मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: राजस्थान के सामने KXIP की चुनौती, कब-कहां और कैसे देखें LIVE Streaming

संभावित टीमः यशस्वी जायसवाल, स्टीव स्मिथ (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, डेविड मिलर, जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी.

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग XI

RCB के खिलाफ मिली जीत के बाद पंजाब की टीम में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल और निकोलस पूरण का मध्यक्रम में पिछले दो मैचों से फेल होना टीम के लिए चिंता की बात होगी. कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी एक बार फिर से ओपनिंग की कमान संभालते हुए नजर आ सकती है. वहीं, मध्यक्रम में करुण नायर, सरफराज खान, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, जीमी नीशाम को मौका मिल सकता है. गेंदबाजी में रवि बिश्नोई, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी और शेल्डन कॉटरेल मैदान में उतर सकते हैं.

संभावित टीमः मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान), करुण नायर, सरफराज खान, निकोलस पूरण, ग्लेन मैक्सवेल, जीमी नीशाम, रवि बिश्नोई, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी और शेल्डन कॉट्रेल.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: राजस्थान और KXIP के बीच मुकाबला आज, लय में हैं दोनों टीमों के कप्तान

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)