IPL 2020 KKR vs MI: डीन जोन्स ने केकेआर के खिलाड़ियों की तारीफ कर कहा- टीम मुंबई को हरा सकती है

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) आज अपना पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ खेल रही है. यहां पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स ने कहा है कि टीम आज मुंबई को मात दे सकती है. क्योंकि टीम में कई मजबूत खिलाड़ी शामिल हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:59 pm, Wed, 23 September 20

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा खिलाड़ियों की तारीफ की है. उन्होंने इस लिस्ट में सबसे ऊपर शुभमन गिल को रखा है. डीन जोन्स का कहना है कि कोलकाता की टीम आज मुंबई इंडियंस को हरा सकती है. उन्होंने आगे कहा कि ऑयन मॉर्गन और दिनेश कार्तिक की जोड़ी मैच में कमाल कर सकती है क्योंकि दोनों खिलाड़ी अनुभवी हैं.

जोन्स ने कहा कि, मॉर्गन एक बेहतरीन खिलाड़ी है उनके नंबर्स काफी शानदार हैं. ऐसे में उनका केकेआर में शामिल होना बड़ी बात है. केकेआर में कई टैलेंटेड युवा खिलाड़ी हैं जैसे शुभमन गिल. जोन्स ने स्टार स्पोर्टस के शो गेम प्लान पर कहा कि, मॉर्गन के पास वर्ल्ड कप जीतने का अनुभव है और फिलहाल उनकी लीडरशिप की मदद से कार्तिक भी अपनी कप्तानी में काफी बदलाव ला सकते हैं.

IPL 2020 KKR vs MI: अबू धाबी में अगर ऑयन मॉर्गन ने लगाए और 6 छक्के तो बन जाएगा ये बड़ा रिकॉर्ड

[yop_poll id=15]

जोन्स ने आगे बताया कि, केकेआर के कोच ब्रैंडन मैकुलम एक अग्रेसिव खिलाड़ी रह चुके हैं. ऐसे में पूरी टीम को बैलेंस करके चलना उनका लिए थोड़ा चैलेंजिग हो सकता है. मैकुलम नर्वस जरूर होंगे. त्रिनबागो कोलकाता नाइट राइडर्स का सफर काफी शानदार रहा था. ऐसे में हर कोच उसी तरीके से अपने खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देता है जिस तरह से वो खेलता था.

लेकिन इतिहास ये साबित कर चुका है कि गौतम गंभीर ने इस टीम को अपने अंदाज में शांत और अनुशासन वाले अंदाज से टीम को खिताब जिताया था. कई बार ये काम करता है और कई बार नहीं. लेकिन जब आपको आजादी मिलती है तो आपके पास अनुशासन रहना चाहिए.

बता दें कि साल 2019 में कोलकाता की टीम आईपीएल में 5वें पायदान पर रही थी.

IPL 2020: हैदराबाद को बड़ा झटका- टूर्नामेंट से बाहर हुए मिचेल मार्श, इस खिलाड़ी को किया शामिल

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)