IPL 2020: KKR के मैनेजमेंट पर सहवाग ने बोला हमला, कहा- नींव मजबूत नहीं, दीवार ढहने वाली है

कोलकाता नाइट राइडर्स को कल के मुकाबले में मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में अब सहवाग ने टीम पर हमला बोला है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:46 am, Sat, 17 October 20
ipl 2020 virender sehwag jofra archer rajasthan royals
वीरेंद्र सहवाग साल 2015 में रिटायर हो गए थे.

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रदर्शन से खुश नहीं है. अब तक कोलकाता की टीम ने टूर्नामेंट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे सहवाग नाराज है. सहवाग ने अब कोलकाता के टीम मैनेजमेंट पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि अगर टीम को आगे बढ़ना है तो उसे काफी बदलाव करने होंगे. शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स यहां मुंबई से एक और मैच हार गया.

मुंबई इंडियंस ने कोलकाता को 8 विकेट से हरा दिया जहां एक बार फिर टीम बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. वहीं इससे पहले टीम के लिए और मुश्किलें बढ़ गई जब टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने पद छोड़ दिया. मिड सीजन में कप्तानी से हटने वाले कार्तिक के बाद अब मॉर्गन को कप्तानी सौंपी गई है.

सहवाग का हमला

सहवाग ने मैनेजमेंट पर हमला बोलते हुए कहा कि, ये किसी भी कप्तान के लिए जरूरी है कि वो अपनी टीम के साथ बैठकर उन एरिया पर काम करे जिसमें टीम कमजोर पड़ रही है. टीम को यहां अपने मजबूत पॉइंट्स पर काम करने की जरूरत है जिससे अंत में एक अच्छा प्लेइंग 11 बनाया जा सके.

सहवाग ने आगे बताया कि, हर किसी को यहां अपने आप को फ्री होकर खेलना होगा. क्योंकि टीम अभी कई भागों में बंटी हुई दिख रही है. लीडर को यहां लीड करना होगा और मजबूत फैसले लेने होंगे. गिल को ये बताना होगा कि उन्हें पॉवरप्ले में अटैक करना चाहिए. एक मजबूत शुरुआत की यहां जरूरत है क्योंकि जब नींव ही मजबूत नहीं होगी तो दीवार तो ढहेगी.

मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को मात देकर टूर्नामेंट में अपनी छठी जीत हासिल कर ली है. इसी के साथ टीम अब पॉइंट्स टेबल में एक बार फिर टॉप पर पहुंच गई है.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)