IPL 2020: MI के हाथों हार से हताश KKR के कप्तान कार्तिक बोले, हमारे लिए काफी बुरा दिन था

पैट कमिंस (Pat Cummins) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के एक ही ओवर में 4 छक्के जड़कर कोलकाता (KKR) को मैच में थोड़ी इज्जत दिलाई. लेकिन अगले ही ओवर में एक और छक्का मारने के चक्कर में वो कैच आउट हो गए. उन्होंने 12 गेंदों में 33 रन बनाए.  वहीं, मॉर्गन ने सिर्फ 16 रन बनाए.

दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों 49 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. मैच के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने कहा कि खिलाड़ी जानते हैं कि उन्हें कहां सुधार करना है. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे. जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 146 रन ही बना सकी और 49 रनों से मैच गंवा बैठी. मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच मैच में 54 गेंदों पर छह छक्के और तीन चौकों की मदद से 80 रनों की पारी खेली.

इतनी गर्मी में खेलना आसान नहीं

कार्तिक ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो काफी बुरा दिन था. मैं इसे लेकर विश्लेषण नहीं करना चाहता. खिलाड़ी जानते हैं कि उन्हें कहां सुधार करने की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस और इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन हाल ही में सीमित ओवरों की सीरीज खेलकर लौटे हैं और बुधवार को ही उनका क्वारंटीन पीरियड खत्म हुआ है. कार्तिक ने कहा कि कमिंस और मॉर्गन ने अपना क्वारंटीन आज (बुधवार) ही खत्म किया. इसलिए आकर सीधे खेलना वो भी इतनी गर्मी में आसान नहीं रहता.

यह भी पढ़ेंः सट्टेबाजों पर गुरुग्राम पुलिस की कार्रवाई, राजस्थान-चेन्नई मैच पर सट्टा लगाते हुए 2 गिरफ्तार

पैट कमिंस ने जसप्रीत बुमराह के एक ही ओवर में 4 छक्के जड़कर कोलकाता को मैच में थोड़ी इज्जत दिलाई. लेकिन अगले ही ओवर में एक और छक्का मारने के चक्कर में वो कैच आउट हो गए. उन्होंने 12 गेंदों में 33 रन बनाए.  वहीं, मॉर्गन ने सिर्फ 16 रन बनाए.

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज जब ओपनिंग के लिए मैदान पर आए तब शुभमन गिल से टीम को काफी उम्मीद थी लेकिन गिल सस्ते में ही दूसरे ओवर में बोल्ट का शिकार हो गए. वो 7 रन बनाकर आउट हुए.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: हार्दिक पंड्या ने की ‘गलती से मिस्टेक’ और हो गए ट्रोल

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts