IPL 2020: चोटिल अश्विन और इशांत पर टिकी दिल्ली की निगाह, क्या CSK के खिलाफ खेलेंगे?

ईशांत (Ishant Sharma) को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ खेले गए मैच से पहले चोट लग गई थी, वहीं अश्विन (R Ashwin) मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे. इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2020) में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ होगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:01 am, Fri, 25 September 20

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ( R Ashwin) और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ होने वाले मैच में खेलेंग या नहीं, टीम इस पर फैसला अभ्यास सत्र के बाद लेगी. टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने यह बात बताई. ईशांत को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ खेले गए मैच से पहले चोट लग गई थी, वहीं अश्विन मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे. कैफ ने ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में कहा कि अश्विन अभ्यास करेंगे, इसके बाद हम फैसला करेंगे कि वह मैच के लिए उपलब्ध हो पाएंगे या नहीं. हम देखते हैं कि अभ्यास सत्र कैसा जाता है.

उन्होंने कहा कि हम उन पर करीबी निगाह रख रहे हैं, लेकिन वो शुक्रवार के मैच के लिए फिट नहीं रहते हैं तो हमारे पास अमित मिश्रा (Amit Mishra) का विकल्प है जो काफी अनुभवी हैं और आईपीएल में अच्छा करते आए हैं. इसलिए यह हमारे लिए अच्छी बात है कि हमारे विकल्प तैयार है.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: केएल राहुल की 132 रनों की पारी ने तोड़े IPL के सारे रिकॉर्ड

कैफ ने कहा कि ईशांत अच्छे से दौड़ लगा रहे हैं और इस समय निगरानी में हैं. 39 साल के कैफ ने कहा कि हमारी टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट उनपर निगाह रखे हुए हैं. हम उनपर अभ्यास के बाद फैसला लेंगे.

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2020) में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा. दोनों ही टीमों ने अपना पहला मैच जीता था, लेकिन CSK अपने दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से हार गई थी.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब ने दर्ज की पहली जीत, RCB को 97 रन से किया चित्त

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)