IPL 2020: हार के बाद धोनी ने बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार, रायडू को लेकर कही ये बड़ी बात

आईपीएल (IPL) के कल 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 44 रनों से हरा दिया. इस बीच धोनी ने मैच के बाद अपने ओनपिंग बल्लेबाज को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया.

source- bcci/ipl

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को आईपीएल (IPL) के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स से 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा जिससे टीम की लगातार ये दूसरी हार है. यहां टीम की बल्लेबाजी शुरु से ही फेल रही. ऐसे में पोस्ट मैच के बाद धोनी ने अपने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया. चेन्नई की बल्लेबाजी की अगर बात करें तो यहां डुप्लेसी के 43 रनों को छोड़कर एक भी बल्लेबाज 30 रनों को पार नहीं पहुंच पाया और पूरी टीम दिल्ली कैपिटल्स के जरिए दिए गए 175 रनों के लक्ष्य के जवाब में सिर्फ 131 रन ही बना पाई. धोनी यहां सिर्फ 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

हार के बाद धोनी का बयान

पोस्ट मैच के बाद धोनी ने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि हमारे लिए ये एक अच्छा गेम था. मैदान पर ओस नहीं थी लेकिन बाद में चलकर विकेट जरुर धीमा हुआ. हम बल्लेबाजी में अभी भी पीछे हैं जिससे मुझे दुख हो रहा है. धीमी शुरुआत के बाद लगातार रन रेट बढ़ रहा था. ऐसे में हम दबाव को झेल नहीं पाए. हमें एक अच्छी वापसी करनी होगी.

IPL 2020: पहले ही ओवर की गलती पड़ी CSK पर भारी, लगातार दूसरे मैच में मिली हार

वहीं उन्होंने आगे कहा कि, रायडू अगर एक बार टीम में आ जाएं तो शायद टीम बैलेंस बेहतरीन हो जाए. इससे हम एक एक्स्ट्रा गेंदबाज के साथ एक्पेरिमेंट भी कर सकते हैं. ऐसे में रायडू की वापसी बेहद जरुरी है.

धोनी ने आगे बताया कि, स्पिनर्स अब तक अपना काम नहीं कर रहे हैं. हम अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन उसपर हमें बाउंड्री भी पड़ रहे हैं. मैं खिलाड़ियों से ड्रॉप कैचों को लेकर बात करुंगा क्योंकि उन्हें ऐसी लाइट में खेलने का अनुभव नहीं है.

बता दें कि अंबाती रायडू के टीम में न होने से ऋतुराज गायकवाड़ को उनकी जगह टीम में जगह मिली थी लेकिन वो बुरी तरह से फेल रहे हैं. ऐसे में चेन्नई के लिए रैना के बाद अब ये भी एक चिंता है.

 

ये भी पढ़ेंः IPL 2020: फाफ डुप्लेसी के नाम बड़ा रिकॉर्ड, 2000 रन पूरे करने वाले चौथे सबसे तेज विदेशी खिलाड़ी

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts