IPL 2020: पृथ्वी शॉ की परेशानी का इलाज कर छा गए धोनी!

मुकाबले में एक ऐसा मौका ऐसा आया जहां CSK के कप्तान ने अपने उठाए कदम से सबका दिल जीत लिया.

IPL/BCCI

क्रिकेट अगर जेन्टलमैन गेम है तो धोनी (Dhoni) उसके सबसे बड़े सिपाही. धोनी जैसे खिलाड़ियों की वजह से ही क्रिकेट को जेन्टलमैन गेम का दर्जा प्राप्त है. और, ये बात एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) के मुकाबले में सच साबित हुई. इस मुकाबले में एक ऐसा मौका ऐसा आया जहां CSK के कप्तान ने अपने उठाए कदम से सबका दिल जीत लिया.

धोनी ने की दूर पृथ्वी की परेशानी!

दरअसल, बल्लेबाजी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Pritvi Shaw) को कुछ दिक्कतें पेश आईं. ये समस्या पृथ्वी के आंखों में किसी चीज के समा जाने से पैदा हुई, जिसके समाधान के लिए धोनी पृथ्वी की मदद के लिए आगे आए. धोनी के प्रयास की वजह से पृथ्वी की आंखों में उत्पन्न हुई परेशानी दूर हुई और वो फिर से बल्लेबाजी करते नजर आए. धोनी के इस एक्शन का सोशल मीडिया मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला जहां वो जमकर वाहवाही लूटते दिखे. किसी ने CSK के कप्तान के कदम को स्पिरिट ऑफ द गेम बताया तो किसी ने उन्हें जेन्टलमैन गेम का असली जेन्टलमैन कहा.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: शॉ के बल्ले से लगी गेंद पर धोनी ने नहीं की अपील, बल्लेबाज ने ठोक दिए 64 रन

पृथ्वी ने इस मुकाबले में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 64 रन बनाए.  पृथ्वी को CSK के खिलाफ उनकी धमाकेदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. पृथ्वी के मैच विनिंग नॉक की वजह से दिल्ली ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 175 रन बनाए थे. जवाब में CSK की टीम 176 रन के लक्ष्य से 44 रन दूर रह गई.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts