IPL 2020: धोनी ने जड़ा जबरदस्त छक्का, स्टेडियम पार सड़क पर गिरी गेंद

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से हार झेलनी पड़ी. लेकिन लंबे समय के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस को उनके बल्ले से छक्कों की बरसात देखने को मिली.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 8:56 am, Wed, 23 September 20
ipl 2020 chennai super kings vs kings XI punjab csk ms dhoni mahendra singh dhoni record
एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स तीन बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है. (फोटोः BCCI/IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से हार झेलनी पड़ी. लेकिन लंबे समय के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस को उनके बल्ले से छक्कों की बरसात देखने को मिली. हालांकि, धोनी के छक्के से भी चेन्नई की हार नहीं टली और रॉयल्स की टीम ने CSK को 16 रनों से हरा दिया. चेन्नई की इस सीजन में यह पहली हार है. राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में धोनी ने आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए. इनमें से एक छक्का तो इतना लंबा था की गेंद स्टेडियम के बाहर सड़क पर जाकर गिरी.

[yop_poll id=15]

यह भी पढ़ेंः राजस्थान से हार के बाद गेंदबाजों से खफा धोनी, कहा- नो बॉल का खामियाजा भुगतना पड़ा

धोनी बल्लेबाजी के लिए बहुत देर बाद क्रीज पर उतरे. हालांकि, धोनी ने शुरुआत तो धीमी की, लेकिन आखिरी ओवर में उन्होंने अपने बल्ले से कमाल दिखाया और 3 ताबड़तोड़ छक्के लगाए. इनमें से दूसरा छक्का 92 मीटर का था, यह छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम के बाहर सड़क पर जा गिरी.

रॉयल्स की तरफ से संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ ने जबरदस्त पारी खेली. संजू सैमसन ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 121 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी निभाई और टीम को नौवें ओवर में ही 100 के पार पहुंचा दिया. सैमसन ने 32 गेंदों में 9 छक्कों और 1 चौके की मदद से 74 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं स्टीव स्मिथ ने 47 गेंद पर 69 रनों की पारी खेली.

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल फाफ डुप्लेसी ही बड़ी पारी खेल सके. उन्होंने सिर्फ 37 गेंद पर 1 चौके और 7 छक्के की मदद से 72 रनों की धुआंधार पारी खेली.

यह भी पढ़ेंः धोनी के साथ ‘हेरा-फेरी’, IPL 2020 में फिर दिखी खराब अंपायरिंग

 

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)