IPL 2020: RR पर जीत के बाद KKR के गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने कहा- ‘प्लान कामयाब रहा’

राजस्थान के खिलाफ 2 ओवर में 13 रन देकर उथप्पा और पराग के विकेट उखाड़ने वाले नागरकोटी ने बताया नेट्स पर गेंदबाजी करते वक्त उनका फोकस इसी बात पर रहता है कि जो वो मैच में चाहते वैसी ही गेंद यहां भी डाल सकें.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:28 am, Thu, 1 October 20
IPL/BCCI

मुकाबला चाहे क्रिकेट फील्ड का हो या बैटल फील्ड का, जीत के लिए प्लान बनाना ही पड़ता है. और, सिर्फ प्लान बनाना ही नहीं उसे सही से अमल में भी लाना होता है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) भी कुछ प्लान के साथ उतरे थे, जिन्हें न सिर्फ मैदान पर उन्होंने सही से अमलीजामा पहनाया बल्कि अपनी टीम की जीत के नायकों में भी शुमार हुए.

[yop_poll id=23]

प्लानिंग से मिली सफलता- नागरकोटी

मैच के बाद KKR के युवा तेज गेंदबाज ने अपनी प्लानिंग का चिट्ठा खोला. मैच में नागरकोटी को अपने स्पेल की पहली ही गेंद पर विकेट मिला. जब इस विकेट के बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो प्लान किया था वो सटीक बैठा, जिस वजह से ये सफलता मिली. राजस्थान के खिलाफ 2 ओवर में 13 रन देकर उथप्पा और पराग के विकेट उखाड़ने वाले नागरकोटी ने बताया नेट्स पर गेंदबाजी करते वक्त उनका फोकस इसी बात पर रहता है कि जो वो मैच में चाहते वैसी ही गेंद यहां भी डाल सकें.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: सैमसन ने सचिन वाले ‘स्टाइल’ में पकड़ा कैच, KKR के खिलाफ 28 साल पुरानी याद ताजा

मावी के साथ जोड़ी शानदार

नागरकोटी ने मैच के दौरान अंडर 19 के अपने साथी गेंदबाज शिवम मावी के साथ जमी अपनी जोड़ी की भी तारीफ की. बता दें कि मैच में नागरकोटी की ही तरह मावी ने भी 2 विकेट चटकाए. नागरकोटी ने कहा कि हम दोनों अंडर 19 टीम में भी साथ थे और यहां भी साथ है. दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग बेहतर है. हमें अच्छे से पता है कि क्या करना है. नागरकोटी के मुताबिक मावी के साथ गेंदबाजी करना हमेशा ही शानदार रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: आर्चर-कमिंस की मौजूदगी में शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने छोड़ी अपनी छाप

दुबई में बुधवार को खेले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 37 रन से हराया था. इस मुकाबले में कमलेश नागरकोटी ने राजस्थान के मिडिल ऑर्डर के 2 बेशकीमती विकेट उखाड़े थे. इसके अलावा कैच शानादार कैच भी पकड़ा था.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)