प्रीति जिंटा ने अपनी टीम के बल्लेबाजों के दी चेतावनी, कहा- अगली बार ऐसा किया तो…

किंग्स 11 पंजाब ने बैंगलोर को तो हरा दिया लेकिन अब प्रीति जिंटा ने बल्लेबाजों को चेतावनी दे दी है.

किंग्स 11 पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दे दी. इस मैच में पहली बार क्रिस गेल ने सीजन का अपना पहला मैच खेला. केएल राहुल और गेल की बेहतरीन पारी की बदौलत टीम ने ये मैच जीत लिया. लेकिन अंत में कुछ ऐसा हुआ था जिससे फैंस की धड़कने काफी तेज हो गई थी. टीम आसानी से जीत रही थी लेकिन तभी मैच जीतने के लिए पंजाब को अंत में 1 गेंद पर 1 रन की जरूरत थी. पूरन ने मैच तो खत्म कर दिया लेकिन केएल राहुल सोच में पड़ गए. ऐसे में अब पंजाब की सह- मालिक प्रीति जिंटा ने टीम के बल्लेबाजों को चेतावनी दे दी है.

प्रीति की चेतावनी

प्रीति जिंटा ने अब अपने बल्लेबाजों को चेतावनी दे दी है. प्रीति ने कहा कि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जो मैच हुआ उसमें बल्लेबाजों ने फैंस को हार्ट अटैक दे दिया. क्योंकि शुरुआत से चल रहे मैच को अंत में ऐसे खत्म किया गया था. प्रीति ने यहां कहा कि, पंजाब ने भले ही हार के बाद जीत की राह पकड़ ली है लेकिन यहां क्रिकेट के नाम पर फैंस को अंतिम मैच में झटका लगा. प्रीति ने ये सभी बातें अपने ट्विटर हैंडल पर की.

बता दें कि पंजाब को अंत के दो ओवर में 7 रन की जरूरत थी जहां टीम के हाथ में नौ विकेट थे. केएल राहुल और क्रिस गेल बल्लेबाजी कर रहे थे और युजवेंद्र चहल यहां आखिरी ओवर डाल रहे थे. चहल ने गेल को रनआउट कर दिया जहां अंत में टीम को 1 गेंद पर 1 रन बनाना था. ऐसे में नए बल्लेबाज पूरन आए और उन्होंने आते ही छक्का जड़ दिया.

राहुल ने जहां 49 गेंदों में 61 रन बनाए तो वहीं गेल ने 45 में 53. दोनों बल्लेबाजों ने 5-5 छक्के लगाए. गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ने 45 रन देकर 2 विकेट लिए तो वहीं फाइनल ओवर में 24 रन दिए. उन्होंने कोहली और डिविलियर्स को आउट किया.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts