IPL 2020: तेवतिया ने शारजाह वाली ‘स्क्रिप्ट’ की साल 2017 में ही कर दी थी भविष्यवाणी

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स 11 पंजाब (Kings 11 Punjab) के बीच कल मुकाबला खेला गया. यहां राहुल तेवतिया की पारी देख ट्विटर पर सभी हैरान हो गए. वहीं अब उनका साल 2017 का ट्वीट वायरल हो रहा है.

source- rr twitter

किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ कल खेले गए मैच में जब राजस्थान के बल्लेबाज राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) बल्लेबाजी करने आए तो कमेंटेटर से लेकर फैंस हैरान हो गए कि आखिर इस खिलाड़ी को क्यों भेजा गया. कुछ समय बाद सभी इस खिलाड़ी की आउट होने की कामना करने लगे क्योंकि तेवतिया से रन ही नहीं बन रहे थे. लेकिन कॉट्रेल का ओवर आते ही तेवतिया ने ऐसा जवाब दिया कि पूरे सोशल मीडिया पर सिर्फ एक नाम चलने लगा और वो था राहुल तेवतिया.

224 रनों का पीछा कर रही राजस्थान की टीम स्टीव स्मिथ और सैमसन की बदौलत 9वें ओवर में ही 100 रनों तक पहुंच गई. स्मिथ ने यहां अर्धशतक जड़ा तो वहीं सैमसन टीम को लक्ष्य तक पहुंचाने से ठीक पहले ही आउट हो गए. सैमसन के आउट होते ही फैंस की उम्मीदें टूट गई और सभी ये सोचने लगे की अब टीम ये मैच हार जाएगी.

IPL 2020: सैमसन के दीवाने शेन वॉर्न, कहा- लंबे वक्त बाद देखा ऐसा क्रिकेटर

लेकिन तभी तेवतिया ने कॉट्रेल के एक ही ओवर में 5 छक्के जड़कर टीम को वापस मैच में ला दिया. सभी ताली बजाने लगे. पहले 19 गेंदों में तेवतिया ने 8 रन बनाए और अंत के तीन ओवरों में टीम को जीतने के लिए 51 रनों की जरूरत थी. इसके बाद तेवतिया ने 31 गेंदों में 53 रनों की पारी खेल दी. लेकिन तभी वो आउट हो गए. अंत में आर्चर ने टीम को 3 रन शेष रहते ही मैच जीता दिया.

लेकिन अब राहुल तेवतिया का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जब वो साल 2017 में पंजाब का हिस्सा थे. तेवतिया ने इस ट्वीट में कहा है कि, हमेशा खुदपर भरोसा रखें. जिंदगी में बेहतरीन चीज तभी होती है जब आप हार मानने वाले होते हैं.

बता दें कि राजस्थान ने ये मुकाबला 4 विकेट से अपने नाम कर लिया. पंजाब को यहां तीसरे मैच में हार नसीब हुई और राजस्थान की ये लगातार दूसरी जीत थी.

IPL 2020: दुबई में मुंबई और RCB की भिड़ंत, कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग XI

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts