IPL 2020: 1 मिनट में देखिए राहुल तेवतिया की वो प्रैक्टिस, जिसने पंजाब का धागा खोल दिया !

सुपर संडे को शारजाह ( Sharjah) के मैदान पर एक ऐसा मुकाबला खेला गया, जिसे देखने के बाद ज्यादातर लोगों का यही कहना था कि उन्होंने पहले कभी ऐसा मैच नहीं देखा

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:47 pm, Mon, 28 September 20
IPL/BCCI

सुपर संडे को शारजाह ( Sharjah) के मैदान पर एक ऐसा मुकाबला खेला गया, जिसे देखने के बाद ज्यादातर लोगों का यही कहना था कि उन्होंने पहले कभी ऐसा मैच नहीं देखा. अब देखते भी कैसे, राहुल तेवतिया ( Rahul Tewatia) जैसा खेलने वाला भी तो कोई होना चाहिए. किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया मुकाबला रनों से भरपूर रहा. इसमें दोनों ओर से मिलाकर कुल 449 रन बने. रनों के इस दंगल में जीत राजस्थान की हुई, क्योंकि उसकी ओर से बल्ला थामे तेवतिया ऐसे खेल रहे थे, जैसे कोई बाहुबली हों.

तेवतिया की तेज, तीखी, ताबड़तोड़ पारी!

पंजाब के खिलाफ खेली राहुल तेवतिया की पूरी इनिंग देखेंगे तो उन्होंने 31 गेंदों पर 7 छक्के की मदद से 53 रन बनाए हैं. लेकिन 31 गेंदों की पारी में उनकी पैठ जमीं अंतिम 8 गेंदों पर, जिसमें से 6 गेंदों पर उन्होंने सीधे सीधे छक्का जड़ा. कमाल की बात ये रही कि इनमें से 5 छक्के तेवतिया ने एक ही ओवर में जड़े.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: राहुल तेवतिया के तेवर देख zomato बोला- ‘मास्टरशेफ वाला फ्लेवर’!

1 मिनट में देखिए तेवतिया की धांसू प्रैक्टिस

बहरहाल, पंजाब के गेंदबाजों का धागा खोल देने वाली ताबड़तोड़ पारी खेलने की जोरदार प्रैक्टिस तेवतिया ने कैसे की थी, उसे राजस्थान रॉयल्स की ओर से शेयर किए गए 1 मिनट के इस वीडियो के जरिए समझिए.

नेट पर ‘अपनों’ को तोड़ा, मैच में पंजाब को ‘फोड़ा’

60 सेकेंड के इस वीडियो में राहुल तेवतिया नेट पर अपने गेंदबाजों का बुरा हाल किए हुए हैं. जो भी साथी गेंदबाज उन्हें गेंद फेंकने आता उसकी गेंदों को वो हवा में लहराते हुए बाउंड्री पार करते दिख रहे हैं. बहरहाल प्रैक्टिस में अपने गेंदबाजों की धुनाई तेवतिया के लिए रंग लाई, जिसका परिणाम उनकी बेजोड़ बल्लेबाजी के तौर पर पंजाब के खिलाफ मुकाबले में भी देखने को मिला.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)