IPL 2020: स्टीव स्मिथ ने CSK के खिलाफ जताई दमदार मुकाबले की उम्मीद

स्मिथ ने CSK के खेल की तारीफ करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि हम पीली जर्सी वालों के खिलाफ दमदार खेलेंगे और बेहतरीन क्रिकेट शो की नुमाइश करें

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 6:01 pm, Mon, 21 September 20

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स (RR) का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) से है. ये टक्कर 22 सितंबर को शारजाह में होगी. राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ इस भिड़ंत को एक शानदार क्रिकेट शो के तौर पर देख रहे हैं. स्मिथ ने कहा कि बेशक इंग्लैंड में वो वनडे सीरीज नहीं खेले. लेकिन अब दुबई में उन्हें दो दिन हो गए हैं, और पूरा आराम मिल चुका है . उन्होंने थोड़ी रनिंग भी की है. इसके अलावा स्मिथ ने नेट्स पर अपनी जोरदार प्रैक्टिस का जिक्र करते हुए खुद को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार बताया.

CSK के खिलाफ मुकाबला दमदार- स्मिथ

टीम की ओर से जारी प्रेस रिलीज में राजस्थान के कप्तान ने कहा कि टीम यूएई में एक महीने से है और उसकी तैयारी दमदार है. स्मिथ ने इस बात का भी जिक्र किया कि चेन्नई और मुंबई दो लाजवाब टीमें हैं. उन्होंने अपनी टीम के साथ दोनों टीमों का मुकाबला देखा. स्मिथ ने CSK के खेल की तारीफ करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि हम पीली जर्सी वालों के खिलाफ दमदार खेलेंगे और बेहतरीन क्रिकेट शो की नुमाइश करेंगे.

बता दें पहले स्टीव स्मिथ का चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में खेलना तय नहीं था. लेकिन अब राजस्थान रॉयल्स (RR) के हेड कोच एंड्यू मैक्डोनाल्ड ने उनके खेलने पर मुहर लगा दी है. राजस्थान के हेड कोच ने कहा कि ये अच्छी खबर है कि स्टीव स्मिथ खेलने वाले हैं. वो एक बेहतरीन कप्तान हैं और टीम की कमान अगर उनके हाथ में है तो इससे बेहतर बात हमारे लिए नहीं हो सकती.

खल सकती है स्टोक्स की कमी

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का दूसरा मैच होगा. इससे पहले खेले IPL-13 के ओपनिंग मैच में CSK ने मुंबई इंडियंस (MI) को 5 विकेट से हराया था. मतलब साफ है कि राजस्थान के लिए टक्कर कांटे की रहने वाली हैं. और, इतने अहम मैच में स्मिथ एंड कंपनी को बेन स्टोक्स  और जोस बटलर की कमी खल सकती है. स्टोक्स जहां IPL-13 के पूरे पहले चरण से बाहर हैं वहीं बटलर दूसरे मैच से टीम के लिए मौजूद रहेंगे. दरअसल, वो अपने परिवार के साथ दुबई पहुंचे हैं, ऐसे में उनके लिए 36 घंटे का आइसोलेशन जरूरी हो जाता है.