IPL 2020: मैच से पहले राजस्थान ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को दिया ये ऑफर, फैंस ने कहा- ले लो

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को राजस्थान रॉयल्स ने एक ऑफर दिया है. इस ऑफर के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर इन दोनों बल्लेबाजों को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग के आज के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और विराट कोहली की बैंगलोर के बीच टक्कर है. स्टीव स्मिथ की कप्तानी में टीम ने शुरुआती दो मैच जीते लेकिन उसके बाद टीम के लिए ये टूर्नामेंट अब तक उतना खास नहीं रहा है. राजस्थान यहां बैलेंस टीम है लेकिन टीम एक साथ परफॉर्म नहीं कर पा रही है. राजस्थान यहां 8 में से 3 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है. ऐसे में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम का सफर काफी मुश्किल होने वाला है.

राजस्थान ने दिया विराट और डिविलियर्स को ऑफर

स्मिथ और कंपनी आज बैंगलोर के खिलाफ अपना मुकाबला खेलेगी. पिछले मुकाबले में बैंगलोर ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया था. इस मैच में कोहली ने 53 गेंदों में 72 रन बनाए थे जहां टीम 154 रनों का टारेगट चेज़ कर रही थी.

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स बेहतरीन फॉर्म में हैं. दोनों टूर्नामेंट में लगातार रन बना रहे हैं. ये दो बल्लेबाज ऐसे हैं जो अकेले दम पर एक साथ मैच जीता सकते हैं. 8 मैचों में विराट ने 60.80 के एवरेज के साथ 304 रन बनाए हैं तो वहीं एबी ने भी 230 रन अपने नाम कर रखें हैं.

राजस्थान रॉयल्स को ये बात अच्छे से पता है कि दोनों लेजेंड खिलाड़ी कितने मजबूत हैं. ऐसे में अब राजस्थान के सोशल मीडिया हैंडल ने दोनों बल्लेबाजों को एक अच्छा ऑफर दिया है. राजस्थान ने इन दोनों को एक शर्त पर ऑफर दिया है. इस ऑफर में डिविलियर्स और विराट को मुफ्त सफारी पास देने का एलान किया गया है.

ट्वीट में राजस्थान ने कहा है कि, हम सफारी के लिए 2 पास दे रहे हैं. लेकिन विराट और एबी डिविलियर्स के लिए ये ऑफर 3:30 से 7:30 तक ही है. यानी की अगर विराट और डिविलियर्स को ये चाहिए तो उन्हें आज का मैच छोड़ना होगा.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts