IPL 2020: रवि शास्त्री ने की इस RCB गेंदबाज की तारीफ, कहा- ये था इस सीजन का बेस्ट प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के कल के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में मात दे दी. कुल तीन मैचों के बाद बैंगलोर को यहां दो मैचों में जीत नसीब हुई है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:04 pm, Tue, 29 September 20
source- ipl/bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के कल के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच टक्कर देखने को मिली जहां सुपर ओवर में विराट एंड कंपनी ने रोहित शर्मा की टीम को मात दे दी. यहां मैच के हीरो तो कई खिलाड़ी रहे लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के अनुसार एक खिलाड़ी ऐसा था जिसने सभी को पीछे छोड़ दिया. रवि शास्त्री ने यहां बैंगलोर के स्पिनर वाशिंगटन सुंदर का नाम लिया जिन्होंने अपने 4 ओवरों में ही पूरे मैच को ही बदलकर रख दिया.

रवि शास्त्री ने ट्वीट कर कहा कि, बल्लेबाजों के इस दौर में, चेन्नई से वाशिंगटन ने आईपीएल 2020 में अब तक का सबसे स्पेशल प्रदर्शन किया है.

बता दें कि सुंदर को यहां विराट कोहली ने दूसरे ओवर में गेंद थमा दी जब क्रीज पर रोहित शर्मा और डी कॉक की जोड़ी बल्लेबाजी के लिए थी. ऐसे में सुंदर ने अपने पहले ही ओवर में टीम को सबसे अहम विकेट निकालकर दिया जिसमें रोहित शर्मा का नाम शामिल था. रोहित शर्मा यहां बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में सुंदर का शिकार हो गए और पवन नेगी ने मिडविकेट पर उनका कैच पकड़ लिया.

 IPL 2020: ऐसा रहा सुपर ओवर का रोमांच, आखिरी गेंद पर विराट के चौके से जीती RCB

सुंदर ने 4 ओवरों में 1 विकेट लेकर 12 रन दिए जो किसी भी स्पिनर के लिए इस सीजन का बेस्ट प्रदर्शन है. कल के मैच में दोनों टीमों को मिलाकर कुल 400 रन बनाए गए लेकिन सुंदर का ओवर ऐसा था जहां उन्होंने पहले ओवर के बाद एक बी चौका नहीं खाया.

202 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 12वें ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना चुकी थी और इसके बाद लक्ष्य काफी मुश्किल लग रहा था लेकिन तभी ईशान किशन की 99 रनों की पारी और पोलार्ड के 60 रनों की बदौलत टीम ने यहां स्कोर को बराबरी पर ला दिया. लेकिन सुपर ओवर में 7 रन बनाने वाले मुंबई को अंत में बैंगलोर ने हरा दिया.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)