IPL 2020: SRH पर मिली जीत के बाद बोले विराट, चहल ने हमारे लिए मैच बदल दिया

युजवेंद्र चहल ने 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर बेयरस्टो की 61 रनों की पारी का अंत किया और अगली ही गेंद पर विजय शंकर को बोल्ड कर हैदराबाद को बैकफुट पर धकेल दिया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को मात देने के बाद अपनी टीम के साथियों की तारीफ की. RCB ने सोमवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स को 10 रनों से हरा दिया. मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा कि पिछले साल परिणाम दूसरा था. हमने आज धैर्य बनाए रखा. RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए थे. जवाब में हैदराबाद की टीम सिर्फ 153 रन ही बना सकी. RCB की जीत में स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अहम रोल निभाया.

चहल ने 16वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को आउट किया और फिर अगली ही गेंद पर विजय शंकर को पवेलियन भेज दिया. कोहली ने चहल को लेकर कहा- ‘चहल आए और हमारे लिए मैच बदल दिया. आज उन्होंने बताया कि अगर आपके पास स्किल है तो आप किसी भी विकेट पर अहम साबित हो सकते हो. उन्होंने अटैकिंग लाइन पर गेंदबाजी की.’

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: राजस्थान और CSK के बीच मुकाबला आज, जीत के साथ आगाज करना चाहेगी रॉयल्स

दो गेंदों पर दो विकेट

इस मैच में जॉनी बेयरस्टो जब तक मैदान पर थे SRH की जीत पक्की लग रही थी. मगर युजवेंद्र चहल ने 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर बेयरस्टो की 61 रनों की पारी का अंत किया और अगली ही गेंद पर विजय शंकर को बोल्ड कर हैदराबाद को बैकफुट पर धकेल दिया.

RCB को अब अपना अगला मैच गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ खेलना है. वहीं SRH की टीम अपना दूसरा मुकाबला शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ खेलेगी. SRH के हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल मार्श मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे. हालांकि, दर्द के साथ वो बल्लेबाजी करने के लिए आए थे, लेकिन बिना रन बनाए आउट हो गए.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: रन लेने के दौरान साथी खिलाड़ी से टकराए राशिद खान और जमीन पर गिर पड़े

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts