पंजाब की जीत पर सचिन तेंदुलकर हुए खफा, सोशल मीडिया पर दे दिया ये बयान

केएल राहुल और क्रिस गेल के अर्धशतक की बदौलत, पंजाब ने कल बैंगलोर के हरा दिया. लेकिन इस जीत के बाद अब सचिन तेंदुलकर पंजाब के इस बल्लेबाजो को लेकर खफा हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:19 pm, Fri, 16 October 20

आईपीएल में कल खेले गए मुकाबले में किंग्स 11 पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर टूर्नामेंट में वापसी कर ली. कप्तान केएल राहुल और सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे क्रिस गेल ने बेहतरीन साझेदारी की और टीम को जीत दिला दी. टूर्नामेंट के 31वें मैच में गेल का इस सीजन के लिए डेब्यू था और यहां पहले ओवर से ही उन्होंने बैंगलोर के गेंदबाजों पर अटैक शुरू कर दिया. पंजाब को तो यहां 8 विकेट से जीत मिल गई लेकिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर खफा हैं.

क्यों खफा हैं तेंदुलकर

क्रिस गेल और केएल राहुल के मैच में अर्धशतक लगाने के बावजूद तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा बयान दे दिया है. सचिन तेंदुलकर ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) प्रबंधन पर क्रिस गेल को अब तक के मैचों में शामिल न करने पर सवाल उठाए हैं. कल के मैच में गेल ने अपनी पारी की बदौलत सभी आलोचकों को चुप करा दिया और एक बार फिर ये साबित किया कि वह अस्पताल से लौटकर भी अर्धशतक जमा सकते हैं.

मैच के बाद, मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने गेल के प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त करने के लिए ट्वीट किया तो वहीं इस सवाल को भी उठाया कि उन्हें इतने लंबे समय के लिए क्यों बाहर रखा गया था.

बता दें कि यह पंजाब का आईपीएल 2020 में अपने पहले 8 मैचों में दूसरी जीत है. किंग्स इलेवन पंजाब को अब नॉकआउट राउंड में पहुंचने के लिए अपने सभी बचे मैचों को जीतना होगा. टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. लेकिन फैंस को अभी भी ये उम्मीद है कि टीम आगे कमाल कर सकती है और नॉकाउट राउंड में पहुंच सकती है.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)