IPL 2020: KKR के प्रदर्शन पर सचिन तेंदुलकर ने कुछ ऐसा कहा कि नि:शब्द हो गए शाहरुख खान

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दमदार प्रदर्शन को जब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने लब्जों में बयां किया तो शाहरुख खान नि:शब्द रह गए

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 7:14 am, Thu, 1 October 20

बेशक, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के बादशाह होंगे. रुपहले पर्दे पर अपने डायलॉग से वो फैंस के दिलों पर राज करते होंगे. लेकिन, IPL क्रिकेट का तमाशा है और जैसे फिल्मी दुनिया में शाहरुख खान बड़े नाम हैं, वैसा ही कद क्रिकेट की दुनिया में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का है. यही वजह है कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दमदार प्रदर्शन को जब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने लब्जों में बयां किया तो शाहरुख खान नि:शब्द रह गए और उन्हें ये मानने को मजबूर होना पड़ा कि सचिन के कहने के बाद उनके कुछ बोलने का कोई मतलब नहीं रह जाता.

सचिन ने की KKR की तारीफ
दरअसल, बुधवार को दुबई में खेले मैच में KKR की परफॉर्मेन्स देखने के बाद सचिन ने ये ट्वीट किया था कि शुभमन गिल की पारी महत्वपूर्ण पारी रही, जिसमें कुछ लाजवाब शॉट्स देखने को मिले. आंद्रे रसल ने भी अच्छा किया और आखिर में ऑयन मॉर्गन ने गेम को अच्छा फीनिश किया, जिससे KKR को बढ़िया टोटल खड़ा करने में मदद मिली. सचिन यहीं नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने कोलकाता की गेंदबाजी की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा- बेहतरीन बॉलिंग परफॉर्मेन्स. गेंदबाजी में बदलाव भी सही तरीके से दिखा. ये दिखाता है कि टीम का बैलेंस कितना लाजवाब है.

मेरे कुछ कहने का अब मतलब नहीं- शाहरुख

मास्टर ब्लास्टर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा कि क्रिकेट के महान खिलाड़ी के इतना बोलने के बाद अब मैं अपनी टीम के लिए कुछ भी कहूंगा तो उसके मायने नहीं रह जाएंगे.

RR पर KKR का जीत का वार

बता दें कि, कोलकाता नाइट राइडर्स ने दुबई में बुधवार को खेले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से शिकस्त दी. ये इस सीजन में अब तक खेले 3 मैचों में राजस्थान की पहली हार रही वहीं KKR की दूसरी जीत. इस जीत के साथ KKR IPL 2020 की प्वाइंट्स टैली में भी दूसरे नंबर पर आ गया है. मैच में KKR के लिए उसके इनफॉर्म सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 47 रन बनाए, वहीं, ऑयन मॉर्गन ने 34 रन की नाबाद पारी खेली. गेंदबाजी में भारत के दो युवा तेज गेंदबाजों शिवम मावी और नागरकोटी ने 2-2 विकेट चटकाए. बटलर और सैमसन का विकेट चटकाकर KKR की जीत पक्की करने वाले शिवम मावी को मुकाबले में मैन ऑफ द मैच चुना गया.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: शानदार गेंदबाजी की मदद से KKR की दूसरी जीत, 37 रनों से हारा राजस्थान

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)