IPL 2020: KKR खेल रही है आज अपना पहला मैच, शाहरुख खान ने बधाई देकर कहा- ‘तू हमेशा मेरी जान है’

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) यहां अपना पहला मुकाबला आज अबू धाबी में खेल रही है. ऐसे में टीम के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने टीम को एक स्पेशल वीडियो के जरिए बधाई दी है.

ipl 2020 kolkata knight riders shahrukh khan rahul tripathi kkr
कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस मुकाबले में 10 रन से जीत हासिल की. ipl/bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) अपना पहला मुकाबला खेल रही है. यहां टीम ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को पहले बल्लेबाजी करना का न्योता दिया है. मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच चेन्नई के खिलाफ हार चुकी है. ऐसे में टीम के लिए ये मैच जीतना टूर्नामेंट के लिहाज से काफी जरूरी है. अब टीम के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने मैच से पहले टीम को बधाई दी है.

कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए एक वीडियो में शाहरुख ने कहा कि, ”हौंसले मुश्किलों में बढ़ते हैं. ये वो चिराग है, जो आंधियों में जलते हैं. एक अनजान साये न जरूर हराया. मगर वो तेरी हिम्मत नहीं तोड़ पाया. जिंदगी की इस जंग में जो सबसे आगे खड़े हैं. उन्हीं के लिए आज लाखों हाथ बढ़े हैं. इसलिए आज देश के लिए तू हर हीरो की शान है. तू फैन नहीं…तूफान है. अब बारी है हमारी, करेंगे कुछ तेरे लिए. बस तेरी छोटी सी मुस्कान है काफी मेरे लिए. मेरे जोश से अगर तुझमें जान बढ़ जाए, तो मेरी खुशी नया परवान चढ़ जाए. मैं तेरा हौंसला बनूं. तू हमेशा मेरी जान है. तू सिर्फ फैन नहीं…तूफान है, तू फैन नहीं तूफान है.”

IPL 2020 KKR vs MI: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, टीम पहले कर रही है गेंदबाजी

बता दें कि कोलकाता की टीम इस बार काफी मजबूत नजर आ रही है क्योंकि टीम में आंद्रे रसेल, ऑयन मॉर्गन और शुभमन गिल हैं. ऐसे में ये तीनों खिलाड़ी एक बड़ा स्कोर बनाने में सक्षम हैं. टीम के कप्तान ने अपने पहले मुकाबले को लेकर कहा है कि, ये काफी अच्छी बात है कि हम टूर्नामेंट की शुरूआत जल्द कर रहे हैं. मुंबई की टीम एक मजबूत टीम है और हम इससे वाकिफ हैं. मैं इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.

कोलकाता की टीम अब तक कुल 2 बार ट्रॉफी पर कब्जा जमा चुकी है तो वहीं मुंबई इंडियंस ने इस टाइटल को सबसे ज्यादा 4 बार जीता है. ऐसे में टीम की कोशिश होगी कि टीम इस बार पांचवी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा करे.

IPL 2020: फाफ डुप्लेसी और सैम कुरेन क्यों नहीं पहन रहे ऑरेंज और पर्पल कैप, ये है कारण

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts