IPL 2020: गांगुली ने पोस्ट की शारजाह स्टेडियम की तस्वीर, पाकिस्तानी क्रिकेटर का होर्डिंग दिखा ब्लर

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बोर्ड के अन्य अधिकारियों और IPL चेयरमैन बृजेश पटेल के साथ उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान गांगुली ने दुबई, अबू धाबी और शारजाह के स्टेडियमों का भी दौरा किया.
Indian Premier League Sourav Ganguly Sharjah Stadium, IPL 2020: गांगुली ने पोस्ट की शारजाह स्टेडियम की तस्वीर, पाकिस्तानी क्रिकेटर का होर्डिंग दिखा ब्लर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) फिलहाल संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हैं, जहां वह इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के नए सीजन की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. कोरोनावायरस के कारण IPL का ये सीजन UAE में आयोजित किया जा रहा है. ऐसे में बोर्ड अध्यक्ष गांगुली टूर्नामेंट के लिए किए गए इंतजामों को देखने के लिए UAE में मौजूद हैं. गांगुली ने इस दौरान स्टेडियमों का दौरा भी किया और उनकी तस्वीर भी शेयर की. इसमें से ही एक तस्वीर में गांगुली शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में अधिकारियों के साथ थे, लेकिन स्टेडियम में लगी एक ब्लर तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा.

गांगुली एक हफ्ते पहले ही UAE पहुंचे थे, जहां उन्होंने 7 दिन का अनिवार्य क्वारंटीन पूरा किया और फिर बोर्ड के अन्य अधिकारियों और IPL चेयरमैन बृजेश पटेल के साथ उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान गांगुली ने दुबई, अबू धाबी और शारजाह के स्टेडियमों का भी दौरा किया. इन्हीं तीनों मैदानों में IPL 2020 के सभी मैच खेले जाएंगे.

शारजाह स्टेडियम की तस्वीर पर उठे सवाल

गांगुली इन सभी मैदानों में तैयारियों से खुश नजर आए. इस दौरान गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शारजाह के ऐतिहासिक स्टेडियम की 3 तस्वीरें पोस्ट की. आखिरी तस्वीर में गांगुली मैदान में BCCI और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) के अधिकारियों के साथ दिखे. इसी फोटो में स्टेडियम की छत पर एक बड़ा होर्डिंग लगा है, लेकिन इसे ब्लर किया गया था. अगर इसे ध्यान से देखा जाए, तो पता चलता है कि इसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर की तस्वीर है.

Indian Premier League Sourav Ganguly Sharjah Stadium, IPL 2020: गांगुली ने पोस्ट की शारजाह स्टेडियम की तस्वीर, पाकिस्तानी क्रिकेटर का होर्डिंग दिखा ब्लर
(फोटोः इस्टाग्राम/@SharjahCricketStadium)

इस फोटो पर गांगुली के फॉलोअर्स का ध्यान गया और उन्होंने जानना चाहा कि ये तस्वीर ब्लर क्यों की गई है. हालांकि, ये कहना मुश्किल है कि इस तस्वीर को गांगुली ने ब्लर किया या नहीं, क्योंकि शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी गांगुली यही तस्वीर शेयर की गई थी और उसमें भी होर्डिंग ब्लर नजर आ रहा है.

फिलहाल सबकी नजरें अब 19 सितंबर से शुरू हो रहे IPL के 13वें सीजन पर जमी हुई हैं. लीग के नए सीजन का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और पिछले सीजन की फाइनलिस्ट चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में खेला जाएगा.

Related Posts