IPL 2020: पहली हार के बाद बोले दिल्ली के कप्तान श्रेयस, हम पिच के मिजाज को समझ नहीं पाए

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पहली हार झेलनी पड़ी. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली को 15 रनों से हरा इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की.

Source-IPL/BCCI

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पहली हार झेलनी पड़ी. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली को 15 रनों से हरा इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी SRH की टीम ने 20 ओवरों में 162 रन बनाए. इस सीजन में अपना पहला मैच खेलने उतरे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ((Kane Williamson ) ने बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के साथ मिलकर पारी को संवारा और टीम को 162 के कुल स्कोर तक पहुंचाया. 163 रनों के लक्ष्य के सामने दिल्ली की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी. दिल्ली की टीम इस सीजन में जीत की हैट्रिक लगाने में सफल नहीं हो पाई.

हैदराबाद पिच को हमसे बेहतर तरीके से जानती थी

अपनी पहली हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि उनकी विपक्षी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने शेख जायेद स्टेडियम की पिच को उनसे बेहतर तरीके से पढ़ा था. मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में अय्यर ने कहा, “हम 160 के स्कोर से खुश थे. यह पार स्कोर था. हैदराबाद की टीम पिच को हमसे बेहतर तरीके से जानती थी. उन्होंने हमें पूरी तरह से मैच से बाहर कर दिया. इसका श्रेय उनको जाता है.”

यह भी पढ़ेंः IPL 2020: 15 रन से मैच जीतकर SRH ने खोला खाता, दिल्ली के विजय रथ पर लगाया ब्रेक

उन्होंने कहा, “पिच दूसरी पारी में दोहरा व्यवहार कर रही थी यह देख आश्चर्य हुआ. हमने सोचा था कि ओस बड़ा रोल अदा करेगी और गेंद अच्छे से बल्ले पर आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि, हम बहाने नहीं बना सकते. हमने ग्राउंड का उपयोग सही तरह से नहीं किया और दो रन अच्छे से नहीं लिए. कोशिश करेंगे कि जब अगला मैच यहां खेलें तो ऐसा न हो.”

दिल्ली के सबसे तूफानी बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मैच को दिल्ली के पाले में करने की पूरी कोशिश की. उनके साथ आए शिमरन हेटमायर ने कुछ देर बाद बड़े शॉट्स लेने शुरू कर किए, लेकिन हैदरबाद की गेंदबाजी के सामने वो भी पस्त हो गए.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts