IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के एडमिन से टिंडर ने पूछा, तुम सिंगल हो क्या? मिला ऐसा जवाब

राजस्थान रॉयल्स की टीम आज बैंंगलोर के साथ अपना मुकाबला खेलनी जा रही है. लेकिन इस बीच टिंडर इंडिया ने राजस्थान से मजाकिया अंदाज में एक सवाल पूछ लिया है.

राजस्थान रॉयल्स के लिए साल 2020 का आईपीएल सीजन उतना खास नहीं रहा. टीम की कप्तानी स्टीव स्मिथ के हाथों में हैं. शारजाह में राजस्थान ने जीत दर्ज कर साल 2019 की रनरअप टीम चेन्नई को मात दी. टीम ने यहां 216 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. वहीं दूसरी मैच में टीम ने किंग्स 11 पंजाब के जरिए दिए गए टी20 लीग के सर्वाधिक स्कोर का पीछा कर लिया. रॉयल्स इस दौरान टॉप पर थी और टीम को प्लऑफ के लिए फेवरेट माना जा रहा था. लेकिन उन दो मैचों के बाद टीम की किस्मत ने ऐसी करवट ली जिससे आज तक टीम वापसी नहीं कर पाई है.

टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है. पिछले 6 मैचों में टीम ने सिर्फ एक मुकाबला जीता है वो भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ. इस मैच में भी हैदराबाद जीत की दहलीज तक पहुंच गया था लेकिन तेवतिया और पराग ने इज्जत बचा ली.

आज टीम को विराट कोहली एंड कंपनी के साथ अपना अगला मुकाबला खेलना है. लेकिन इस बीच टिंडर इंडिया ने एक बड़ा ही दिलचस्प सवाल पूछा है. टिंडर ने राजस्थान सोशल मीडिया पेज के एडमिन से पूछा है कि, क्या वो सिंगल हैं? काफी फनी है.

ऐसे में राजस्थान रॉयल्स ने बड़े ही मजेदार तरीके से इसका जवाब दिया. फ्रेंचाइजी ने टिंडर इंडिया को जवाब देते हुए कहा कि, मैं शारजाह के साथ एक कॉमप्लिटेकेटेड रिलेशनशिप में हूं.

बता दें कि रॉयल्स की टीम के अब मुकाबले शारजाह में नहीं है. टीम यहां एक मैच भी हार चुकी है जब दिल्ली ने टीम को 46 रनों से हराया था. ऐसे में ये देखना होगा कि रॉयल्स की टीम कितनी जल्दी वापसी करती है.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts