IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम की ‘पिक्चर’ में देखिए संजू सैमसन की जीत वाली ‘पगड़ी’

ड्रेसिंग रूम में मस्ती तो होती ही है लेकिन उस मस्ती भरे माहौल में जब जीत का डोज घुला हो तो फिर उसका मजा और भी बढ़ जाता है.

ड्रेसिंग रूम में मस्ती तो होती ही है लेकिन उस मस्ती भरे माहौल में जब जीत का डोज घुला हो तो फिर उसका मजा और भी बढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला सामने आए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की ड्रेसिंग रूम में, जहां चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) जैसी मजबूत टीम पर 16 रन की जीत दर्ज करने करने के बाद राजस्थान के खिलाड़ी जब एकजुट हुए तो उनकी मस्ती देखने लायक थी.

पगड़ी पहने दिखे सैमसन

राजस्थान की जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) की भूमिका सबसे बढ़कर रही थी, जिन्होंने 231. 25 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 32 गेंदों पर ही 74 रन बनाए थे. CSK की हार की स्क्रिप्ट लिखने वाली सैमसन की इस शानदार इनिंग में कुल 9 छक्के शामिल थे. ऐसे में टीम के ड्रेसिंग रूम में सैमसन का स्वागत पूरी तरह से राजस्थानी रंग में रंगी जीत की पगड़ी पहनाकर किया गया.

यह भी पढ़ें : IPL 2020: स्टीव स्मिथ के स्टाइल में देखिए धोनी वाला ‘हेलीकॉप्टर शॉट’

पंजाब के खिलाफ भी सैमसन पर निगाह

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स की अगली टक्कर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के साथ शारजाह की सरजमीं पर है. पंजाब के पावर को पस्त करने के लिए राजस्थान के लिए सैमसन के बल्ले से धुआंधार रन निकलना एक बार फिर से जरूरी है. और, जिस तरह का उनका फॉर्म पहले मुकाबले में देखने को मिला, उसे देखते हुए पूरी संभावना है कि सैमसन अपनी टीम के लिए एक और दमदार इनिंग की स्क्रिप्ट लिख सकते हैं.

यह भी पढ़ें : विराट कर रहे हैं ऐसी एक्सरसाइज जो सब के बस की बात नहीं, देखें RCB कैप्टन का ये वीडियो

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts