IPL 2020: लगातार तीसरे मैच में फेल हुए विराट कोहली, ट्विटर पर आई Memes की बाढ़

आज लगातार तीसरे मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) फेल हो गए. उन्होंने 11 गेंदों में 3 रन बनाया जहां अब ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

source- ipl/bcci

मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आज मैच खेल रही है. यहां टीम ने भले ही 202 रनों का टारगेट दिया हो लेकिन टीम के कप्तान के लिए ये मैच एक और बुरे सपने जैसा था. जी हां हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की. विराट आज लगातार तीसरी बार मैच में फेल हुए. उन्होंने मुंबई के खिलाफ 11 गेंदों में 3 रन बनाए और पवेलियन लौट गए. विराट पर दबाव साफ दिख रहा है. कोहली का कैच रोहित शर्मा ने लिया.

दरअसल आरसीबी की पारी के दौरान 13वें ओवर में 92 के स्कोर पर विराट का विकेट गिरे जब उन्हें चाहर ने रोहित के हाथों कवर्स पर कैच आउट करवा दिया. कोहली ने यहां 5 डॉट गेंदे खेलीं और अंत में सस्ते में पवेलियन लौट गए.

मुंबई इंडियंस ने यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. बैंगलोर की तरफ से पडिक्कल और फिंच ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी और दोनों ने अर्धशतक जड़ा. इसके बाद टीम के स्कोर को 200 तक पहुंचाने का काम डिविलियर्स ने किया. उन्होंने अंत में कई बड़े शॉट्स लगाए.

विराट की इस पारी के बाद लोग उन्हें ट्विटर पर काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें रिएक्शन्स:

Related Posts