IPL 2020: क्या हार्दिक पंड्या इस सीजन में मुंबई के लिए गेंदबाजी करेंगे? जहीर खान ने दिया जवाब

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने यहां अब तक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेल गए किसी भी मुकाबले में गेंदबाजी नहीं की है. ऐसे में जहीर खान ने कहा है कि पंड्या आनेवाले मैचों में गेंदबाजी कर सकते हैं.

Source- ipl/bcci

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टीम इंडिया के बेस्ट ऑल राउंडर्स में से एक माना जाता है. लेकिन पीठ की चोट के कारण पंड्या के लिए साल 2019 काफी खराब रहा. यहां पंड्या कई दिनों तक टीम इंडिया से भी बाहर रहें. अब आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ा काम पंड्या के ऊपर से वर्कलोड को कम करना है. अब तक मुंबई इंडियंस करेंट सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दो मुकाबले खेल चुकी है. ऐसे में एक बार फिर ये सवाल उठ रहा है कि क्या रॉयल चैलेंजर्स के साथ अगले मुकाबले में पंड्या से गेंदबाजी करवाई जाएगी.

ऐसे में जब पंड्या को लेकर मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स जहीर खान से पूछा गया तो उन्होंने पंड्या को लेकर कहा कि टीम मैनेजमेंट को उनके शरीर की सुननी होगी.

IPL 2020: दिल्ली से मिली हार के बाद सहवाग ने धोनी पर कसा तंज, कहा- मेट्रो ने रेल का धुआं निकाल दिया

जहीर खान ने मुंबई इंडियंस के प्री मैच कॉन्फ्रेंस में कहा कि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि हार्दिक पंड्या गेंदबाजी करेंगे. क्योंकि वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी गेंदबाजी से किसी भी टीम का बैलेंस खराब कर सकते हैं. लेकिन हमें उनके बॉडी की सुननी होगी. ऐसे में हम फीजियो के साथ भी इस मामले पर लगातार बात कर रहे हैं.

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने पिछले 2 मैचों में 18 और 14 रन बनाए थे. ऐसे में फिलहाल हार्दिक जिस बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं वैसी बल्लेबाजी अब तक टूर्नामेंट में देखने को नहीं मिली है.

IPL 2020: विराट कोहली एक इंसान है न कि मशीन- बचपन के कोच

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts