केविन पीटरसन ने बीच में छोड़ी IPL की कमेंट्री, जल्दबाजी में इसलिए लौटना पड़ा लंदन

केविन पीटरसन इंडियन प्रीमियर लीग के कमेंट्री पैनल की लिस्ट में सबसे बड़े नामों में से एक थे. ऐसे में उन्हें अचानक आईपीएल छोड़ लंदन लौटना पड़ा.

केविन पीटरसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के कमेंट्री पैनल को तत्काल प्रभाव से छोड़ दिया है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने एक ट्वीट के माध्यम से इसकी पुष्टि की. पीटरसन टूर्नामेंट के पहले हाफ के लिए आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे, लेकिन फिलहाल उन्हें लंदन लौटना पड़ा है. पीटरसन आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल में सबसे उत्साही कमेंटेटर्स में से एक थे.

क्या है वजह

पीटरसन बीच आईपीएल छोड़कर क्यों चले गए. इसे लेकर उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी और कहा कि, “मैंने अपने बच्चों के लिए आईपीएल छोड़ दिया है और मैं उनके साथ घर पर रहना चाहता हूं.” यह एक अजीब साल रहा है, इसलिए अब वे स्कूल से दूर हैं, मैं हर दिन, हर दिन उनके साथ रहना चाहता हूं. ”

इंडियन प्रीमियर लीग के कमेंट्री पैनल में कई बड़े नाम शामिल हैं. एक तरफ जहां टूर्नामेंट के सभी मैच बंद दरवाजे के पीछे खेले जा रहें हैं तो वहीं ऑफिशियल बॉडकास्टर्स के लिए कमेंटेटर्स ही हैं जो इस गेम को और मेजदार बना रहे हैं.

वर्ल्ड फीड कमेंट्री पैनल– हर्षा भोगले, साइमन डॉल, इयान बिशप, माइकल स्लेटर, डैनी मॉरिसन, दीप दासगुप्ता, रोहन गावस्कर, डैरन गंगा, मुरली कार्ति, सुनील गावस्कर और दूसरे नाम शामिल हैं.

हिंदी कमेंट्री पैनल– आकाश चोपड़ा, इरफान पठान, गौतम गंभीर, आशीष नेहरा, निखिल चोपड़ा, संदीप पाटिल, संजय बांगर, अजीत आगरकर, किरण मोरे.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts