IPL 2020: अपनी फैन आर्मी को KKR कप्तान दिनेश कार्तिक का खास संदेश- ये IPL आपके नाम

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का मानना है कि KKR ने चाहे जैसा प्रदर्शन किया हो, टीम के फैंस हमेशा उनके साथ खड़े नजर आते हैं. पिछले सीजन में KKR भले ही ज्यादा अच्छा नही कर सकी हो, लेकिन फैंस का सपोर्ट वैसा ही रहा, जैसा टीम की सफलता के वक्त था.

tv9 bharatvarsh poll on today match between royal challengers bangalore vs kolkata knight riders kkr vs rcb ipl 2020
पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में दिनेश कार्तिक मैन आफ द मैच रहे थे.

2 बार की इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) सीजन के अपने पहले मैच के लिए तैयार है. KKR का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से है, जिसे सीजन के पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था. अबू धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में ये मुकाबला होना है. मैच से पहले जहां कोलकाता के खिलाड़ियों ने अपनी ओर से पूरी तैयारी कर ली है, वहीं अपनी ‘फैन आर्मी’ की कमी भी टीम को महसूस हो रही है. इसलिए टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने KKR फैंस के लिए खास संदेश दिया है.

दिनेश कार्तिक का मानना है कि KKR ने चाहे जैसा प्रदर्शन किया हो, टीम के फैंस हमेशा उनके साथ खड़े नजर आते हैं. पिछले सीजन में KKR भले ही ज्यादा अच्छा नही कर सकी हो, लेकिन फैंस का सपोर्ट वैसा ही रहा, जैसा टीम की सफलता के वक्त था.

ये भी पढ़ेंः ‘मिशन 500’ के इरादे से IPL 2020 में उतरेगा KKR का ये बल्लेबाज

कार्तिक ने साथ ही इस बात का भी जिक्र किया कि जिस तरह के हालात इस साल दुनियाभर में रहे, उसे देखते हुए ये सीजन फैंस के नाम है. कार्तिक ने कहा कि इस साल कोरोनावायरस से लेकर अंफान जैसी परेशानी आई और फैंस को काफी कुछ झेलना पड़ा. इसलिए टीम का लक्ष्य न सिर्फ जीतना है, बल्कि अपने फैंस को भी खुश करना है.

वहीं टीम के युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा है कि कोलकाता जैसे दीवाने फैंस कहीं नहीं हैं. गिल ने कहा, “कोलकाता फैंस ही सबकुछ हैं. कोलकाता का नाम आते ही वहां का स्पोर्ट्स कल्चर याद आता है. क्रिकेट के लिए उनका क्रेज है, इसके लिए पागल हैं. इतने दीवाने फैन देश में कहीं नहीं हैं.”

 

ये भी पढ़ेंः IPL 2020: मुंबई से मुकाबले से पहले बुर्ज खलीफा पर चढ़ा KKR का रंग

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts