IPL 2020: केएल राहुल एक कप्तान के रूप में तैयार हो रहे हैं: नेस वाडिया

किंग्स 11 पंजाब (Kings 11 Punjab) के फ्रेंचाइजी नेस वाडिया (Ness Wadia) ने केएल राहुल (Kl Rahul) की तारीफ की है और कहा है कि राहुल एक कप्तान के रूप में तैयार हो रहे हैं और वो जल्द ही टीम इंडिया की भी कप्तानी कर सकते हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:54 pm, Mon, 28 September 20
source- twitter Kxip

किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) आईपीएल 2020 सीजन में बेहतरीन फॉर्म में हैं. 3 मैचों में इस खिलाड़ी ने अब तक एक शतक और एक अर्धशतक जड़ा है और ऑरेंज कैप की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. फ्रेंचाइजी के मालिक नेस वाडिया ने कहा है कि केएल राहुल जल्द ही टीम इंडिया की भी कप्तानी करेंगे. हाल के दिनों में राहुल की पारी देख क्रिकेट जगत में एक अलग ही हलचल मची हुई है.

28 साल के इस बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड में 5 मैचों की टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था और मैन ऑफ दी मैच सीरीज का अवॉर्ड भी जीता था. कोरोना काल के दौरान राहुल ने यहां तक कहा था कि उन्हें अपनी फॉर्म खोने का डर है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और राहुल आज भी आईपीएल में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं.

IPL 2020: तेवतिया ने शारजाह वाली ‘स्क्रिप्ट’ की साल 2017 में ही कर दी थी भविष्यवाणी

नेस वाडिया ने कहा कि, वो एक बेहतरीन कप्तान के रुप में तैयार हो रहे हैं. मैंने विराट को देखा है. और राहुल ठीक एक कप्तान की तरह सोच रहे है. जब आप विकेटकीपर होते हैं तो आप सोचने लगते हैं. ऐसे में ये कमाल का होने वाला है. हमारा काम राहुल का आत्मविश्वास बढ़ाना है.

वाडिया ने उस समय को भी याद किया जब उन्होंने साल 2018 में केएल राहुल को अपनी टीम में शामिल किया था. वाडिया ने आगे कहा कि फिलहाल ऐसा क्रिकेटर टीम इंडिया में नहीं है. वो ओपन कर सकते हैं. नंबर 4 पर खेल सकते हैं. वो एक विकेटकीपर हैं. वो सबकुछ कर सकते हैं.

बता दें कि कल के मुकाबले में पंजाब को राजस्थान के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. यहां पंजाब की तरफ से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शानदार पारी खेली थी.

IPL 2020: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने किया विराट का सपोर्ट, कहा- बल्लेबाजी में वो सबसे बेस्ट हैं

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)