IPL 2020: चेन्नई की हार के बाद फैंस ने रैना से लगाई गुहार, कहा- वापस लौट आओ Mr. IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल (IPL) में लगातार दो मैच हार चुकी है. ऐसे में फैंस ने ट्विटर पर कमबैक रैना (Suresh Raina) को ट्रेंड करवाना शुरु कर दिया है. फैंस की मांग है कि रैना जल्द से जल्द टीम में वापस आ जाएं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:07 pm, Sat, 26 September 20
source- ipl/bcci

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को कल के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हाथों 44 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा. 3 बार की चैंपियन टीम ने टूर्नामेंट का आगाज मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत के साथ किया था. कल के मुकाबले में चेन्नई की पूरी बैटिंग डिपार्टमेंट बुरी तरह से फेल हो गई. दिल्ली कैपिटल्स के जरिए दिए गए 176 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए चन्नई की टीम मात्र 131 रन ही बना सकी जहां टीम के 7 विकेट गिर गए. पहले बल्लेबाजी के लिए आई दिल्ली की टीम की तरफ से पृथ्वी शॉ ने सबसे ज्यादा 64 रनों की पारी खेली.

चेन्नई की पारी की अगर बात करें तो डुप्लेसी को छोड़कर एक भी बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा पा रहा है. धोनी ने भी कल पोस्ट मैच के बाद कहा कि, हमारी ओपनिंग सही शुरुआत नहीं दे रही है जिससे हम पर दबाव आ रहा है. ऐसे में हमें अपनी वापसी का इंतजार है.

IPL 2020 KKR vs SRH: कब और कहां देख सकते हैं आज के मैच की Live Streaming, यहां जानें सबकुछ

चेन्नई की बल्लेबाजी और लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद अब फैंस ट्विटर पर सुरेश रैना की वापसी को लेकर मांग कर रहे हैं. सुरेश रैना आईपीएल शुरु होने से पहले ही भारत वापस लौट आए थे. उन्होंने इसके बाद पारिवारिक कारण बताया था. रैना साल 2008 से चेन्नई का हिस्सा हैं और तीन बार की चैंपियन टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी.

यहां देखें फैंस के रिएक्शन्स:

 

IPL 2020: मोंटी पनेसर ने किया खुलासा, बेन स्टोक्स मिस कर सकते हैं इस साल का IPL सीजन

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)