अपने पहले ही मैच में यशस्वी जायसवाल ने धोनी के सामने क्यों जोड़ लिए हाथ, यहां देखें वीडियो

आईपीएल (IPL) में अपना पहला मुकाबला खेल रहे यशस्वी जायसवाल (Yashashvi jaiswal) भेल ही बल्लेबाजी में फेल रहे हों लेकिन उनकी एक तस्वीर आज इंटरनेट पर सभी फैंस का दिल जीत रही है. इस तस्वीर में एमएस धोनी भी हैं.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 9:44 pm, Tue, 22 September 20

राजस्थान रॉयल्स ने यहां अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 217 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है. टॉस जीतकर चेन्नई ने राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए न्योता दिया था. इस दौरान संजू सैमसन की धुंआधार पारी और स्मिथ के सटीक 67 रनों की बदौलत टीम इतना बड़ा स्कोर बना पाई. हालांकि यहां यशस्वी जायसवाल अपने पहले ही मैच में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए और मात्र 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. लेकिन मैच से पहले कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर भारतीय दर्शक अब इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यशस्वी जायसवाल जब धोनी से मिल रहे थे तब उन्होंने धोनी के सामने हाथ जोड़ लिए और इज्जत देकर उनका स्वागत किया. मैच शुरू होने से पहले धोनी मैदान पर वार्मअप कर रहे थे तभी जायसवाल की मुलाकात धोनी के साथ हुई और उन्होंने उनके सामने अपने दोनों हाथ जोड़ लिए. ये लम्हा तस्वीरों में कैद हो गया जो अब खूब वायरल हो रहा है.

IPL 2020: सैमसन-स्मिथ की पारी की बदौलत RR ने CSK के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य

सोशल मीडिया पर कई फैंस इसे शेयर कर रहे हैं. जायसवाल ने आज अपना पहला आईपीएल मुकाबला खेला और ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए.

मैच की अगर बात करें तो यहां स्मिथ और सैमसन की जोड़ी ने चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर खबर ली जहां सैमसन ने पीयूष चावला के एक ही ओवर में 28 रन जड़ दिए. हालांकि वो 74 रन बनाकर आउट हुए लेकिन इसके बाद स्मिथ का बल्ला चलता रहा और उन्होंने 69 रनों की पारी खेली. लेकिन तब तक टीम का स्कोर 200 के पार पहुंच चुका था.

KKR के कप्तान को इस बल्लेबाज पर पूरा भरोसा, बोले- IPL 2020 में उम्मीदों पर उतरेगा खरा

 

 

 

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)