झारखंड की जेल में बंद 2 पूर्व मंत्री हुए Coronavirus पॉजिटिव, CM ने करवाया दूसरा टेस्ट

स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के मुताबिक, राज्य में कोरोना के 8,581 एक्टिव मामले हैं. पूरे राज्य में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ने की वजह से रिकवरी रेट गिरकर 35.50 फीसदी हो गया है.
coronavirus positive in jharkhand, झारखंड की जेल में बंद 2 पूर्व मंत्री हुए Coronavirus पॉजिटिव, CM ने करवाया दूसरा टेस्ट

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल (Birsa Munda Central Jail) में बंद दो पूर्व मंत्री एनोस एक्का और राजा पीटर समेत 52 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी मंगलवार को दी. एक्का और पीटर हत्या के अलग-अलग मामलों को लेकर जेल में बंद हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

CM हेमंत सोरेन ने करवाया 2nd कोरोना टेस्ट

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और उनकी पत्नी कल्पना (Kalpana Soren) ने उनके आधिकारिक आवास में काम कर रहे 17 कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को दूसरी बार कोरोनावायरस टेस्ट करवाया है. रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. मुख्यमंत्री के प्राइवेट सेक्रेटरी भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं.

एक दिन में 800 से ज्यादा पॉजिटिव केस

राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 800 से ज्यादा मामले सामने आए. इसके साथ पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 13,700 हो गई है. पूर्वी सिंहभूम जिले (East Singhbhum) में तीन मरीजों की मौत हो जाने के बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 125 हो गई है, वहीं इस संक्रमण से मृत्युदर बढ़कर 0.93 हो गई है.

रिकवरी रेट गिरकर हुआ 35.50 फीसदी

स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के जारी किए गए आंकड़े के मुताबिक, राज्य में कोरोना के 8,581 एक्टिव मामले हैं. पूरे राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने की वजह से रिकवरी रेट गिरकर 35.50 फीसदी हो गया है. राज्य में अब तक 3,53,004 कोरोना टेस्ट किए गए हैं जिनमें से 3,26,060 मामले निगेटिव मिले. (IANS)

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts