Jharkhand: सेप्टिक टैंक में दम घुटने से 6 लोगों की मौत

JCB को बुलाकर सेप्टिक टैंक (Septic Tank) को तोड़ा गया और सभी को बाहर निकाला गया. उन्हें इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल (Deoghar Sadar Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

झारखंड के देवघर जिले (Deoghar, Jharkhand) में रविवार को सेप्टिक टैंक (Septic Tank) की सफाई करने के दौरान 2 मजदूरों समेत 6 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस के मुताबिक, छह लोग सेप्टिक टैंक के अंदर गए थे. सभी एक के बाद एक अंदर चले गए और बेहोश हो गए.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

जानकारी के अनुसार, एक मकान में शौचालय के लिए बन रहे सेप्टिक टैंक के अंदर पहले एक मजदूर काम करने के लिए घुसा था और कुछ ही देर में वह बेहोश हो गया. यह देखकर मकान मालिक के दो बेटे और उनके बाद दो और लोग भी टैंक के अंदर गए. लेकिन वे सभी अंदर बेहोश हो गए.

“जहरीली गैस की वजह से हुई होगी मौत”

उसी समय JCB को बुलाकर टैंक को तोड़ा गया और सभी लोगों को बाहर निकाला गया. उन्हें इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजेश अग्रवाल के घर पहुंचे जहां यह घटना हुई. पुलिस अधिकारी ने कहा कि टैंक के अंदर सभी लोगों की मौत जहरीली गैस की वजह से हुई होगी.

इससे पहले, 21 जुलाई को गढ़वा जिले में एक सेप्टिक टैंक में एक पिता और पुत्र समेत तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई थी. (IANS)

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts