जब अमित शाह बोले – मुझे बेवकूफ मत बनाओ, मैं भी बनिया हूं

अमित शाह ने रैली में आए लोगों से 25-25 लोगों को फोन कर कमल पर वोट डालने के लिए अपील करने को कहा.
Jharkhand Assembly Election 2019, जब अमित शाह बोले – मुझे बेवकूफ मत बनाओ, मैं भी बनिया हूं

झारखंड में 30 नवंबर को पहले चरण के तहत 13 सीटों पर मतदान होंगे. जिन सीटों पर मतदान होना है उनमें डालटनगंज, विश्रामपुर, छतरपुर, गढ़वा, चतरा, गुमला, बिशुनपुर, लोहरदगा, मनिका, लातेहार, पांकी, हुसैनाबाद और भवनाथपुर शामिल हैं. झारखंड चुनावों के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को चतरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह की जनसभा में काफी कम लोग पहुंचे थे, जिसके लिए पार्टी अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कम भीड़ के लिए टोका.

इसके साथ ही उन्होंने जीत का फॉर्मूला भी बताया. अमित शाह ने रैली में आए लोगों से 25-25 लोगों को फोन कर कमल पर वोट डालने के लिए अपील करने को कहा.

सभा को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, “इतनी भीड़ से चुनाव कैसे जीत पाएंगे. आप मुझे बेवकूफ मत बनाओ, मैं भी बनिया हूं. गणित मुझे भी आती है. यहां से घर जाकर 25-25 लोगों को फोन करें और बीजेपी को वोट देने की अपील करें.”

दरअसल बीजेपी अध्यक्ष 25-25 लोगों के जरिए कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए व्यापक जनसंपर्क की नसीहत दे रहे थे. अमित शाह पार्टी की कई बैठकों में पदाधिकारियों को अधिक से अधिक लोगों से संपर्क करने का सुझाव देते रहे हैं. शाह ने रैली में कांग्रेस और झामुमो के साथ मिलकर चुनाव लड़ने पर भी निशाना साधा.

(IANS)

 

ये भी पढ़ें-   सेव की सब्जी नहीं बनाने पर 17 साल पत्नी से अलग रहा पति, पुलिस ने ऐसे कराया समझौता

‘मिड डे मील’ में शर्मनाक हरकत, 1 लीटर दूध में एक बाल्टी पानी उढ़ेलकर 81 बच्चों को पिलाया

Related Posts