झारखंड: महिला ने प्रेमी और दोस्त संग मिलकर किया पति का मर्डर, गांववालों ने तीनों को पीट-पीटकर मार डाला

झारखंड में ट्रिपल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इन तीनों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला. तीनों को गांव वालों ने इसलिए मार डाला क्योंकि महिला ने कथित रूप से उनके साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी.
Jharkhand lynching, झारखंड: महिला ने प्रेमी और दोस्त संग मिलकर किया पति का मर्डर, गांववालों ने तीनों को पीट-पीटकर मार डाला

झारखंड में ट्रिपल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इन तीनों को भीड़ ने पीट-पीटकर (Jharkhand lynching) मार डाला. मिली जानकारी के मुताबिक, मारे गए लोगों में एक महिला, उसका प्रेमी और उसका दोस्त शामिल हैं. तीनों को गांव वालों ने इसलिए मार डाला क्योंकि महिला ने दोनों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी.

खबरों के मुताबिक, मामला झारखंड के गुमला जिले का है. वहां मंगलवार को यह सब घटा. बताया गया कि नीलम नाम की महिला ने अपने प्रेमी सुदीप और उनके दोस्त पाकी कल्लू के साथ मिलकर अपने पति मोरनस को मौत के घाट उतार दिया. उन्होंने सोमवार को इस मर्डर को अंजाम दिया था.

पढ़ें – शराबी पति ने पहले की पत्नी से मारपीट, फिर तीन साल की बेटी को मार डाला

गांववाले बोले, हो रही थी बदनामी

फिर मंगलवार को जब गांववालों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने तीनों को पीट-पीटकर मार डाला. एक गांववाले ने कहा कि महिला का किसी से अफेयर और फिर पति की हत्या पूरे गांव के लिए बदनामी की बात थी. फिलहाल पुलिस ने चारों शवों को वहां से हटा दिया है. इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है. उनकी लोगों की पहचान की जा रही है जो लिंचिंग का हिस्सा थे.

Related Posts